DA Image
5 जून, 2020|3:19|IST

अगली स्टोरी

Video: जब पति संग रवीना टंडन ने न्यूयॉर्क की सड़क पर मस्ती में किया डांस, बेटी को होना पड़ा था शर्मिंदा

देश में लॉकडाउन के कारण बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन घर पर परिवार के साथ टाइम स्पेंड कर रही हैं। रवीना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपने और परिवार के वीडियो शेयर करती रहती हैं। रवीना ने एक पुराना वीडियो शेयर किया है जिसमें वह फैमिली के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं। 

वीडियो में रवीना वन पीस ड्रेस पहनकर न्यूयॉर्क की सड़क पर डांस कर रही हैं। साथ में उनकी बेटी राशा और पति अनिल थडानी भी हैं। वीडियो में रवीना पति के साथ मस्ती में डांस करती दिख रही हैं। इस दौरान उनकी बेटी शर्मिंदा होकर मां और पिता को छोड़कर आगे बढ़ जाती हैं। वहीं, रवीना और उनके पति बेटी को चिढ़ाते दिख रहे हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी ने प्रेग्नेंसी की खबरों पर लगाया विराम, दिया ये जवाब

 

रवीना ने वीडियो पोस्ट करते कैप्शन में लिखा कि यह 2017 का वीडियो है जब न्यूयॉर्क की गलियों में खुशियां और मस्ती थी। उन्होंने दुनिया में सबकुछ ठीक होने की कामना की। इसके साथ ही जिन लोगों की जान कोरोना में गई है रवीना ने उनके लिए भी प्रार्थना की।

उर्वशी रौतेला ने लॉकडाउन के बीच शेयर की बैकलेस टॉप में फोटो, सोशल मीडिया पर मचा रही धमाल

कैप्शन में एक्ट्रेस ने बताया कि न्यूयॉर्क में मेरे और पति के व्यवहार से बेटी काफी शर्मिंदा हो गई थींं। इसलिए वह हमसे दूर होकर चलने लगी थी। इस दौरान हमने मिलकर उसे खूब चिढ़ाया था। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:when daughter embarrassed by raveena tandon behaviour in newyork video viral