अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

PHOTOS: जब Dancing Uncle से हुई गोविंदा की मुलाकात, तो हुआ कुछ ऐसा

अब डब्बू अंकल गोविंदा को भी अपना फैन बना चुके हैं। हाल ही में माधुरी दीक्षित के डांसिंग शो 'डांस दीवाने' के सेट पर दोनों की मुलाकात हुई। जहां दोनों ने मिलकर एक से बढ़कर एक डांसिंग परफॉर्मेंसेज दीं।

govinda

मध्य प्रदेश के विदिशा के रहने वाले डांसिंग अंकल डब्बू यानी संजीव श्रीवास्तव सोशल मीडिया के स्टार बन चुके हैं और अब तो उनका जलवा मुंबई में भी खूब कमाल दिखा रहा है। तभी तो वो आए दिन बड़े-बड़े सेलेब्स के साथ नजर आते हैं। जी हां, सुनील शेट्टी और सलमान खान के बाद अब डब्बू अंकल गोविंदा को भी अपना फैन बना चुके हैं। हाल ही में माधुरी दीक्षित के डांसिंग शो 'डांस दीवाने' के सेट पर दोनों की मुलाकात हुई। जहां दोनों ने मिलकर एक से बढ़कर एक डांसिंग परफॉर्मेंसेज दीं।

जब एक साथ थिरके कदम...
जैसे ही सेट पर गोविंदा से डब्बू अंकल का आमना-सामना हुआ तो पहले तो उन्होंने गोविंदा के पैर छू लिए फिर उन्हें गले से लगा लिया। उसके बाद
गोविंदा ने उनके साथ अपने कई गानों पर डांस किया। इस दौरान शो की जज माधुरी ने भी दोनों का साथ दिया। इस दौरान वहां मौजूद ऑडियंस ने इनकी जुगलबंदी का खूब लुत्फ उठाया।

VIDEO: पत्नी के साथ सलमान की 'RACE-3' देखने पहुंचे धौनी, ऐसा था साक्षी का रिएक्शन

बिल्डिंग में लगी आग से सुरक्षित हैं दीपिका पादुकोण, ऐसे दी सलामती की खबर

 

Finally Dabbu uncle with #govinda @colorstv

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

 

Dabbu uncle with #govinda ji and #madhuridixit On colors tv

A post shared by Bollywoodnewzz (@bollywoodnewzz) on

सलमान के शो में भी आ चुके हैं नजर...
सलमान खान भी डब्बू अंकल के डांस के कायल हो चुके हैं। यहां तक कि उन्होंने अपने रियलिटी शो दस का दम में भी डब्बू अंकल को बतौर गेस्ट एंट्री दिलवा दी। बता दें कि अप्रैल महीने मे अपने साले की शादी से पहले लेडी संगीत के प्रोग्राम में उन्होंने फिल्म 'खुदगर्ज' के सॉन्ग 'आप के आ जाने से' पर डांस किया था।

इंटरनेट पर वीडियो आने के बाद एक ही दिन में लाखों लोगों ने ये वीडियो शेयर किया। उनके इस वीडियो को काफी पसंद किया गया था। संजीव भोपाल के भाभा इंजीनियरिंग रिसर्च इंस्टीट्यूट में इलेक्ट्रॉनिक्स के असिस्टेंट प्रोफेसर है। हाल ही में विदिशा म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन ने उन्हें अपना ब्रैंड एम्बैसडर बनाया है। 
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:when Dancing uncle Sanjeev Srivastav matches steps with Govinda in Madhuri Dixits show