Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़when Baahubali’s mother Sivagami romanced with Kattappa watch video

B'DAY SPL: 'कटप्पा' के साथ रोमांस कर चुकी हैं 'बाहुबली' की मां

बाहुबली' की मां शिवगामी का किरदार निभाकर पॉपुलर हुईं एक्ट्रेस राम्या कृष्णन 47 साल की ह

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीFri, 15 Sep 2017 02:49 PM
हमें फॉलो करें

राम्या के साथ सत्यराज

1 / 2

'बाहुबली' की मां शिवगामी का किरदार निभाकर पॉपुलर हुईं एक्ट्रेस राम्या कृष्णन 47 साल की हो चुकी हैं। उनका जन्म 15 सितंबर, 1970 को चेन्नई में हुआ था। उन्होंने 12 जून, 2003 को तेलुगु फिल्ममेकर कृष्णा वामसी से शादी की। 13 फरवरी 2004 को राम्या ने बेटे ऋत्विक को जन्म दिया, जो अब 13 साल के हो चुके हैं। 'बाहुबली 2' के लिए राम्या ने करीब 2.5 करोड़ रुपए चार्ज किए थे। 

​​​​​​​अरे वाह! मिलिए तैमूर अली खान के बेस्ट फ्रेंड से, मम्मी के खास दोस्त का है बेटा

जब कटप्पा से किया रोमांस...
फिल्म बाहुबली में राम्या ने राजमाता शिवगामी का रोल किया था और साउथ के पॉपुलर एक्टर सत्यराज ने उनके गुलाम कटप्पा का, दोनों की एक्टिंग को खूब सराहा गया था। लेकिन क्या आप जानते हैं कि ये दोनों परदे पर रोमांस भी कर चुके हैं। जी हां, बाहुबली की रिलीजिंग के बाद शिवगामी देवी और कटप्पा का एक कर्मशियल एड सामने आया था जो खूब वायरल हुआ था। इसमें दोनों राजा-रानी के रोल में थे। उस वक्त ये वीडियो बहुत वायरल हुआ था। 

आगे पढ़िए जब कटप्पा ने विग लगाकर किया था शिवगामी से रोमांस... 

खुलासा: करण जौहर के कहने पर श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कर रहीं ऐसा...

SHOCKING: प्रियंका चोपड़ा ने सिक्किम पर दिया कॉन्ट्रोवर्शियल बयान, ट्रोल होने के बाद मांगी माफी

 

कभी विग लगाकर हीरो बनते थे 'कटप्पा'

2 / 2

फिल्म 'बाहुबली' में 'कटप्पा' का रोल करने वाले सत्यराज कभी फिल्मों में हीरो का रोल किया करते थे। वो भी विग लगाकर। ऐसी ही एक फिल्म थी साल 2001 में रिलीज हुई ‘Asathal’। डायरेक्टर पी. वासु की इस फिल्म में सत्यराज के साथ 'बाहुबली' की 'शिवगामी' यानी राम्या कृष्णन लीड रोल में थीं। इस गाने में 'कटप्पा' बिल्कुल भी पहचान में नहीं आ रहे हैं। वैसे दोनों का ये रोमांस देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। 


 

ऐप पर पढ़ें