Hindi NewsEntertainment NewsWhen Ayesha Shroff wrote a letter to Jackie Shroff ex-girlfriend saying they will get married to him together

जब जैकी श्रॉफ की Ex गर्लफ्रेंड को आयशा ने लिखा था लेटर, कहा- हम दोनों मिलकर उनसे करेंगे शादी, बहनों की तरह रहेंगे साथ

जैकी श्रॉफ और आयशा श्रॉफ की शादी को कई दशक हो चुके हैं, लेकिन दोनों की लव स्टोरी किसी फिल्म से कम नहीं है। जैकी और आयशा ने शादी से पहले सालों तक एक-दूसरे को डेट किया था। आयशा, जैकी से इतना प्यार करती...

जब जैकी श्रॉफ की Ex गर्लफ्रेंड को आयशा ने लिखा था लेटर, कहा- हम दोनों मिलकर उनसे करेंगे शादी, बहनों की तरह रहेंगे साथ
Kamta Prasad हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSun, 14 Feb 2021 10:21 PM
हमें फॉलो करें

जैकी श्रॉफ और आयशा श्रॉफ की शादी को कई दशक हो चुके हैं, लेकिन दोनों की लव स्टोरी किसी फिल्म से कम नहीं है। जैकी और आयशा ने शादी से पहले सालों तक एक-दूसरे को डेट किया था। आयशा, जैकी से इतना प्यार करती थीं कि वह उनकी दूसरी पत्नी बनने के लिए भी तैयार थीं। 

जैकी और आयशा ने यह खुलासा साल 2002 में सिमी ग्रेवाल के शो Rendezvous With Simi Garewal में किया था। 13 साल की उम्र में आयशा, जैकी से मिली थी। पहली बार तब जब वह बस से उतर रही थीं और दूसरी बार एक रिकॉर्ड शॉप में। जैकी आयशा से मिले और उनसे बात करना शुरू कर दिया। उस वक्त जैकी श्रॉफ को देखकर आयशा को लगा कि यही वह शख्स से है, जिससे वह शादी करना चाहती हैं।

हालांकि, कुछ समय बाद जैकी ने आयशा को बताया कि वह अपनी एक्स गर्लफ्रेंड से प्यार करते हैं, जो पढ़ाई के लिए यूएस गई हैं। जब आयशा को जैकी से यह बात पता चली तो उन्होंने उनसे पूछा कि क्या वह उनकी एक्स गर्लफ्रेंड को लेटर लिख सकती हैं।

Bigg Boss 14: बिग बॉस के घर में दिशा परमार ने मारी एंट्री, राहुल वैद्य के मैरिज प्रपोजल का दिया यह जवाब

शो में जैकी ने बताया,  ''वह किसी कोर्स की पढ़ाई के लिए अमेरिका चली गई थी और उन्होंने मुझसे कहा था कि वह वापस आएंगी। उस बीच मैं आयशा से मिला और मुझे उनसे प्यार हो गया। मैंने आयशा को बताया कि मैं एक लड़की से प्यार करता हूं जो यूएस मे हैं और वह आने वाली हैं। आयशा ने कहा कि मैं उन्हें लेटर लिखना चाहती हूं। आयशा ने लेटर में लिखा कि तुम वापस क्यों नहीं आती? हम जैकी से शादी करेंगे और साथ में बहनों की तरह रहेंगे।'' जैकी ने बताया कि अगर ऐसा होता तो आज मेरी दो बीवियां होती।

वैलेंटाइंस डे पर अनन्या पांडे संग लंच डेट पर पहुंचे ईशान खट्टर, क्या एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं दोनों सितारे?

वर्क फ्रंट की बात करें जैकी श्रॉफ फिल्म राधे में नजर आएंगे। फिल्म में वह पुलिस ऑफिसर के रोल में होंगे। इस फिल्म में सलमान और दिशा पाटनी लीड रोल में हैं। यह फिल्म इस साल ईद के मौके पर रिलीज होगी। पहले यह फिल्म पिछले साल ईद पर रिलीज होने वाली थी लेकिन लॉकडाउन के कारण फिल्म की शूटिंग पूरी नहीं हो पाई।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें