Hindi NewsEntertainment Newswhen arshad warsi cheated by false cancer patient

जब एक औरत ने कैंसर का बहाना बनाकर अरशद से ऐंठे पैसे

अरशद वारसी जल्द ही अपकमिंग कॉमेडी फिल्म 'फ्रॉड सइयां'(Fraud Saiyaan) में दिखेंगे। फिल्म में वह एक ऐसे ठग का किरदार निभा रहे हैं जो विभिन्न शहरों की महिलाओं से शादी करने के बाद उनकी संपत्ति...

जब एक औरत ने कैंसर का बहाना बनाकर अरशद से ऐंठे पैसे
लाइव हिन्दुस्तान टीम सुष्मिता सेमवालTue, 15 Jan 2019 06:57 PM
हमें फॉलो करें

अरशद वारसी जल्द ही अपकमिंग कॉमेडी फिल्म 'फ्रॉड सइयां'(Fraud Saiyaan) में दिखेंगे। फिल्म में वह एक ऐसे ठग का किरदार निभा रहे हैं जो विभिन्न शहरों की महिलाओं से शादी करने के बाद उनकी संपत्ति लूटकर फरार हो जाता है। अरशद ने हाल ही में लाइव हिन्दुस्तान से खास बातचीत की और इस दौरान फिल्म को लेकर कुछ दिलचस्प बातें बताईं।

अरशद से हमने पूछा कि जब आपको पता चला कि प्रकाश झा आपके साथ फिल्म बनाने वाले हैं तो आपका पहला क्या रिएक्शन था?

मुझे लगा कि ये कोई पॉलिटिकल फिल्म होगी। फिर मुझे बोला गया कि ये कॉमेडी फिल्म है तो मैंने सोचा कि पॉलिटिकल कॉमेडी फिल्म तो अजीब सी लगेगी यार। फिर मुझे बोला गया कि अरे नहीं पॉलिटिकल है ही नहीं सिर्फ कॉमेडी है तो मैंने कहा क्या बात कर रहे हो ये प्रकाश झा कॉमेडी फिल्म बना रहे हैं। लेकिन बहुत कम लोगों को ये पता होगा कि एक कॉमेडी सीरीज आती थी मुंगेरी लाल के हसीन सपने वो प्रकाश झा ने बनाई थी। 

कभी फ्रॉड का शिकार हुए हैं?

जब मैं नया-नया फिल्म सिटी आया था तो एक औरत मुझे मिली और उसने मेरे पास आकर कहा कि उसे कैंसर है और उसे इलाज कराने के लिए पैसे चाहिए। तो मैंने उसे पैसे दे दिए जितने थे। फिर साल-डेढ़ साल में फिर गया शूटिंग के लिए तो मुझे वो औरत वहीं दिखी। मुझे लगा शायद उसका इलाज चल रहा होगा। उसके बाद फिर मैं एक साल बाद गया तो मुझे वो वहीं दिखी। वो भूल गई थी कि वो मुझसे मिली है, लेकिन मुझे याद था और वो फिर मेरे पास आई और बोली कि मुझे कैंसर है और मेरे पास इलाज के लिए पैसे नहीं है। मैं सोच कि पिछले 4 साल से इसे कैंसर है और ये यहीं है। फिर मुझे लोगों ने बताया कि वो ऐसा ही करती है सबसे कैंसर की बीमारी बताकर पैसे लेती है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें