DA Image
8 अप्रैल, 2021|9:15|IST

अगली स्टोरी

जब अनुष्का शर्मा के बदले लुक पर आई थीं 'लिप सर्जरी' की खबरें, बताया था क्या है सच

anushka sharma

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा  इंडस्ट्री की टैलेंटेड एक्ट्रेसेस में गिनी जाती हैं। उन्होंने कई फिल्मों में शानदार परफॉर्मेंसेस के जरिए दर्शकों का दिल जीता है। 2014 में अनुष्का ने अपने बदले लुक की वजह से जबरदस्त चर्चा में आ गई थीं। दरअसल, उस वक्त फिल्म 'पीके' में उनके होंठ बदले दिख रहे थे। वहीं करण जौहर के चैट शो पर भी उनके डिफरेंट लुक को लोगों ने नोटिस किया था। इसके बाद अनुष्का की लिप सर्जरी की खबरें आने लगी थीं। इसके बाद अनुष्का ने इस टॉपिक पर ट्वीट किया था और लोगों की गलतफहमी दूर की थी। उन्होंने साफ कर दिया था कि इस लुक के लिए उन्होंने किसी तरह की सर्जिकल प्रॉसेस का सहारा नहीं लिया बल्कि लिप इनहैंसिंग टूल का इस्तेमाल किया था।

मैं इंसान हूं और...

अनुष्का शर्मा ने काफी समय बाद 2016 में एक मैग्जीन को दिए अपने इंटरव्यू में 'लिप जॉब' की बात स्वीकार की थी।  लेकिन उन्होंने किसी भी तरह की सर्जिकल प्रक्रिया की बात नहीं कही थी। उन्होंने साफ कर दिया था कि उनकी कोई 'अंडर द नाइफ' सर्जरी नहीं हुई है। उन्होंने कहा था 'मेरे पास कुछ भी छुपाने के लिए नहीं है। इसलिए जब मैंने अपने लिप जॉब पर बात की थी, तो कई लोगों ने मुझे सामने आने के लिए बहादुर कहा था। मैंने जो किया मुझे वो करना पड़ा फिल्म 'बॉम्बे वेल्वेट' में मेरे रोल के लिए। मैं झूठ नहीं बोलूंगी, ना ही कहूंगी कि मैंने ये नहीं किया। मुझे इसकी जिम्मेदारी तो लेनी ही पड़ेगी। मैं फैंस के ये बता देना चाहती हूं कि मैं इंसान हूं और परफेक्ट नहीं हूं'।

इनहांसिंग टूल का इस्तेमाल

इससे पहले 2014 में उन्होंने बताया था कि वो एक टेंपरेरी लिप इनहांसिंग टूल का इस्तेमाल कर रही हैं। उनका कहना था कि उन्होंने किसी तरह की कोई प्लास्टिक सर्जरी नहीं करवाई है। अनुष्का शर्मा ने 'लिप जॉब' की बात को स्वीकार किया था लेकिन यह सर्जिकल प्रॉसेस नहीं थी।

 

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:When Anushka Sharma accepted about her lip job said I did what I had to for my role in Bombay Velvet