Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़when amrita singh sings a song for saif ali khan video viral on social media

Video: जब अमृता सिंह ने सैफ अली खान के लिए गाया था रोमांटिक गाना, खुश होकर एक्टर ने कर लिया था Kiss

कोरोना वायरस के चलते देश में लगभग 2 महीने से लॉकडाउन लागू है। ऐसे में आम इंसान से लेकर सेलेब्स तक अपने-अपने घरों में कैद हो गए हैं। हालांकि सेलिब्रिटीज सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैन्स से...

Kamta Prasad लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीThu, 28 May 2020 11:32 AM
हमें फॉलो करें

कोरोना वायरस के चलते देश में लगभग 2 महीने से लॉकडाउन लागू है। ऐसे में आम इंसान से लेकर सेलेब्स तक अपने-अपने घरों में कैद हो गए हैं। हालांकि सेलिब्रिटीज सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैन्स से जुड़े रहते हैं। इस बीच सैफ अली खान और उनकी एक्स वाइफ अमृता सिंह का एक रोमांटिक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

यह वीडियो सिमी ग्रेवाल के टॉक शो का है। इसमें अमृता, सैफ के लिए एक रोमांटिक गाना गाती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो में अमृता राजेश खन्ना की फिल्म अमर प्रेम का मशहूर गाना 'तुम आ गए हो, नूर आ गया है' गा रही हैं। इस दौरान वह सैफ की तरफ देखकर मुस्कुरा रही हैं और जैसे ही वह गाना खत्म करती हैं, सैफ तारीफ करते हुए उन्हें किस कर लेते हैं।

शेफाली जरीवाला के ससुर का निधन, पति पराग त्यागी संग गाजियाबाद पहुंचीं

A post shared by sara ali khan95®© (@saraalikhanpataudi1) on

बता दें कि सैफ ने साल 1991 में एक्ट्रेस अमृता सिंह से शादी की थी। सैफ, अमृता से 12 साल छोटे हैं। शादी के बाद दोनों के दो बच्चे भी हुए, जिनके नाम सारा अली खान और इब्राहिम खान हैं। हालांकि, सैफ और अमृता की शादी ज्यादा समय तक नहीं चल पाई और दोनों ने 2004 में एक-दूसरे से अलग होने का फैसला ले लिया।

टीवी की फेम एक्ट्रेस का सड़क दुर्घटना में निधन, दोस्तों की हालत अभी भी गंभीर

इसके बाद सैफ ने साल 2012 में सैफ ने करीना कपूर से शादी कर ली। इस समय दोनों का एक बेटा है, जिनका नाम उन्होंने तैमूर अली खान रखा है। वहीं, सारा और इब्राहिम पूर्व पत्नी अमृता सिंह के साथ रहते हैं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें