Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़When Amitabh Bachchans Kids take jackie shroff autograph

OMG: जब अमिताभ बच्चन के बच्चों ने मांगा था इस हीरो का ऑटोग्राफ

90 के दशक के फेमस एक्टर जैकी श्रॉफ का कहना है कि जब मेगास्टार अमिताभ बच्चन के बच्चे उनसे ऑटोग्राफ लेने के लिए आए तो उन्हें अहसास हो गया कि वह मशहूर हो गए हैं। इससे पहले तक उन्हें इस बात का एहसास नहीं...

लाइव हिंदुस्तान नई दिल्लीThu, 24 May 2018 07:59 AM
हमें फॉलो करें

90 के दशक के फेमस एक्टर जैकी श्रॉफ का कहना है कि जब मेगास्टार अमिताभ बच्चन के बच्चे उनसे ऑटोग्राफ लेने के लिए आए तो उन्हें अहसास हो गया कि वह मशहूर हो गए हैं। इससे पहले तक उन्हें इस बात का एहसास नहीं था कि वो सेलिब्रेटी बन चुके हैं।

PHOTOS: 1 साल का हुआ दीपिका का बेटा, पति के साथ ऐसे मनाया बर्थडे

VIDEO: करीना से मिलकर इमोशनल हुई नन्हीं फैन, आंखों में आ गए आंसू

जब जैकी को लगा अमिताभ आए हैं मिलने...
एक इंटरव्यू में जैकी ने बताया कि "मैं उन दिनों चेन्नई में शूटिंग कर रहे थे और बच्चन ने एक पांच सितारा होटल में पूरी ऊपरी मंजिल किराए पर ले रखी थी। मैं भी उसी होटल में रूका हुआ था। मैंने वेटर से पूछा कि वह (बच्चन) किस समय आएंगे, क्योंकि मैं वास्तव में उनसे मिलना चाहता था, लेकिन मैंने देखा कि उनके बच्चे मुझसे ऑटोग्राफ लेने आ गये।''

बता दें कि जैकी श्रॉफ की अगली फिल्म करण ललित भूटानी के निर्देशन में बनी 'फेमस' है। 1 जून को रिलीज हो रही इस फिल्म में जिम्मी शेरगिल , के के मेनन और पंकज त्रिपाठी अहम रोल में नजर आएंगे।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें