DA Image
1 मार्च, 2021|4:18|IST

अगली स्टोरी

जब अमिताभ बच्चन ने बेटी का रैंप वीडियो रिकॉर्ड करने के लिए सीटी बजाकर फोटोग्राफर को हटाया

अमिताभ बच्चन हमेशा अपने बच्चों को मोटिवेट करने के लिए आगे रहते हैं। अब हाल ही में बिग बी का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देखेंगे कि श्वेता रैंप वॉक करती हैं। श्वेता के रैंप के शुरू होते ही बिग बी उनका वीडियो रिकॉर्ड करना शुरू कर देते हैं।  
लेकिन तभी एक फोटोग्राफर सामने आ जाता है। बिग बी जब बेटी का वीडियो अच्छे से रिकॉर्ड नहीं कर पाते तो वह सीटी बजाकर फोटोग्राफर को साइड होने का इशारा करते हैं।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by My Share Post (@mysharepost) on

बता दें कि बिग बी, अभिषेक, ऐश्वर्या और आराध्या बच्चन कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए जाने के बाद से नानावटी अस्पताल में हैं। हालांकि इस बीच भी बिग बी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं। वह फैन्स को अपना मैसेज देते रहते हैं। अब हाल ही में बिग बी ने फैन्स को अहंकार नहीं करने की बड़ी सलाह दी है। उन्होंने ट्वीट किया, अहंकार में तीनों गए धन, वैभव और वंश। ना मानो तो देख लो, रावण, कौरव, कंस।

बता दें कि गुरुवार को खबर वायरल हुई कि बिग बी का कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया है और वह पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं। इसके साथ यह भी बताया गया कि वह जल्द ही अस्पताल से डिस्चार्ज हो जाएंगे। लेकिन बिग बी ने फिर खुद इन खबरों पर अपना रिएक्शन दिया। बिग बी ने बताया कि उनके कोरोना से ठीक होने की खबरें गलत हैं।

उन्होंने ट्वीट किया था, 'यह खबर गलत, गैरजिम्मेदार, फर्जी और झूठ है।'  

तापसी पन्नू बोलीं- जब मुझे फिल्म पति,पत्नी और वो से रिप्लेस किया गया, तब कंगना रनौत ने मुझे सपोर्ट नहीं किया

 

गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद उनके चारों बंगलों- जलसा, जनक, वत्सा और प्रतीक्षा को बीएमसी ने सील कर दिया है। बाहर कंटेनमेंट जोन का बोर्ड लगा दिया है। वहीं अमिताभ बच्चन के 26 स्टाफ मेंबर्स का स्वैब टेस्ट भी हुआ था और सभी की रिपोर्ट्स नेगेटिव आई थीं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:When Amitabh Bachchan Whistled At A Fashion Show And Cheered For Daughter Shweta Bachchan watch Video