DA Image
24 अक्तूबर, 2020|5:30|IST

अगली स्टोरी

काजोल संग अपनी शादी की तारीख को भूले अजय देवगन लेकिन शाहरुख खान को थी याद

         -               -

अजय देवगन और काजोल की जोड़ी काफी क्यूट है। दोनों हैं तो एक-दूसरे के पूरे अपोजिट लेकिन फिर भी दोनों की केमिस्ट्री काफी अच्छी है। इस बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें पहले अजय और काजोल का क्लिप है और इसके बाद शाहरुख और काजोल का। पहले काजोल और अजय का वीडियो शुरू होता है जो करण जौहर के शो कॉफी विद करण का है जिसमें करण, अजय से उनकी शादी की तारीख पूछते हैं तो एक्टर जवाब ही नहीं दे पाते।

इसके बाद काजोल गुस्से में अजय को देखते हुए शादी की तारीख बताती हैं।

फिर शाहरुख और काजोल का वीडियो शुरू होता है जिसमें एक शो के दौरान किंग खान से काजोल और अजय की शादी की तारीख के बारे में पूछते हैं तो शाहरुख वे सही तारीख बताई। शाहरुख का जवाब सुनने के बाद काजोल भी चौंक जाती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Big Bollywood (@bigbollywoodpage) on

अजय ने किया था काजोल की शॉपिंग हैबिट का खुलासा

अजय ने कॉफी विद करण के शो में बताया था कि काजोल बहुत कम खर्चा करवाती हैं। हालांकि वह ऑनलाइन शॉपिंग बहुत करती हैं। अजय ने कहा था, 'काजोल पहले सैंटाक्रूज मार्केट में शॉपिंग करती थीं। लेकिन अब वह ऑनलाइन करती हैं। अगर मैं घर पर होता हूं तो रोज मैं घर पर 6 या 7 पैकेज रोज डिलीवर होते हैं और वह अपने आईपैड पर लगी रहती हैं और कहती हैं, देखो ये कितना अच्छा है और पता है यह सिर्फ 600 रुपये का है।

काजोल के पैसे बचाने वाली हैबिट का ऐसा फायदा उठाते हैं अजय

अजय ने बताया था कि कैसे वह काजोल के पैसे बचाने की हैबिट का फायदा उठाते हैं। उन्होंने बताया था कि वह काजोल के उन पैसों से कार खरीद लेते हैं। मुझे ये भी नहीं पता कि इन्हें बर्थडे पर क्या गिफ्ट दूं। इन्हें कुछ नहीं चाहिए होता तो मैं हर बार एक कार खरीद लेता हूं और कहता हूं, बेबी आपकी कार अब पुरानी हो गई है ये लो आपके लिए नई कार

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:When ajay devgn could not recall his and Kajol wedding date but Shah Rukh Khan remembered it