DA Image
25 दिसंबर, 2020|7:45|IST

अगली स्टोरी

आमिर खान, ऋतिक रोशन और जॉन में कौन-सा एक्टर है फेवरेट? जब अभिषेक बच्चन ने सवाल का दिया था मजेदार जवाब

अभिषेक बच्चन ने 'धूम' फिल्म की तीनों सीरीज में उनके को-एक्टर आमिर खान, जॉन अब्राहम, ऋतिक रोशन के बारे में बात की है।  'धूम' में जॉन अब्राहम और 'धूम-2' में ऋतिक रोशन ने विलेन का रोल अदा किया था, जबकि फिल्म के तीसरे पार्ट में आमिर खान विलेन के रोल में नजर आए थे। एक पुराने इंटरव्यू में अभिषेक बच्चन से सवाल पूछा गया था कि उन्हें फिल्म में किस को-एक्टर के साथ काम करके सबसे अच्छा लगा। जिसका जूनियर बच्चन ने बेहद मजेदार जवाब दिया था।

2013 में 'धूम-3' के लिए एक प्रमोशनल इंटरव्यू के दौरान, आमिर ने अभिषेक से पूछा कि उन्हें जॉन और ऋतिक में से किसके साथ काम करने में सबसे ज्यादा मजा आया। अभिषेक ने बिना देरी किए अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन का नाम लिया। जिन्होंने फिल्म 'धूम-2' में ऋतिक रोशन के सहयोगी की भूमिका निभाई थी।

Bigg Boss 14: एजाज खान के लिए अपनी फीलिंग्स को लेकर पवित्रा पुनिया बोलीं- मैं इसे प्यार नहीं कहूंगी

आमिर खान ने अभिषेक बच्चन से कहा था कि उन्हें उनके द्वारा दिए गए विकल्पों में से ही चुनना होगा। अभिषेक ने रेडियो मिर्ची के साथ एक इंटरव्यू में कहा, “मैं जॉन और ऋतिक का नाम लूंगा क्योंकि मैंने उनके साथ काम किया। मैं आपके साथ काम नहीं कर रहा था। उदय (चोपड़ा) और मैं आपसे ज्यादा से ज्यादा जानने और सीखने का प्रयास कर रहे थे।  यह कहना कि ’आपके साथ काम करना’ आपको हमारे लेवल पर खड़ा करेगा, जो कि गलत है।”

सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने अपनी दिवंगत मां के नाम लिखी इमोशनल पोस्ट, सोशल मीडिया पर हो रही वायरल

अभिषेक ने कहा था कि फिल्म 'धूम' का हर पार्ट बनाने का मजा अलग था। उन्होंने कहा, “जॉन के साथ, यह पहली फिल्म थी। एक जूनून-सा था, एक जोश था। हमें फिल्म से कोई उम्मीद नहीं थी। हमने फिल्म बनाते समय एन्जॉय किया था और यह एक हिट फिल्म बन गई। इसका अनुभव अलग था।" अभिषेक ने कहा था ऋतिक और उदय उनके चाइल्डहुड फ्रेंड हैं, ऐसे में उनके साथ काम करने का मजा अलग था। जबकि जूनियर बच्चन ने आमिर खान के साथ काम करने के एक्सपीरियंस को शानदार बताया था।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:When Abhishek Bachchan gave a funny reply on being asked to pick favourite co-star among Aamir Khan Hrithik and John