DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

EXCLUSIVE : मीडिया के सामने सलमान ने किया कुछ ऐसा कि यकीन नहीं कर पाएंगे आप

बॉलीवुड के दबंग हीरो सलमान खान अक्सर ऐसी चीजें करते रहते हैं जिनसे वह चर्चा में आ जाते हैं। लेकिन हाल ही में उन्होंने मीडिया के सामने एक बच्चे को अपना कोरियोग्राफर बनाकर उससे डांस सीखा।

salman khan

बॉलीवुड के दबंग हीरो सलमान खान अक्सर ऐसी चीजें करते रहते हैं जिनसे वह चर्चा में आ जाते हैं। लेकिन हाल ही में उन्होंने मीडिया के सामने एक बच्चे को अपना कोरियोग्राफर बनाकर उससे डांस सीखा और सभी के सामने नाचने लगे। दरअसल हाल ही में सल्लू ने अपने दबंग टूर से पहले एक कॉन्फ्रेंस रखी थी। जिसमें उन्होंने विदेशी मीडिया को शामिल किया और उनसे ऑनलाइन बात की। इसी दौरान एक बच्चे ने उनसे रिक्वेस्ट करते हुए कहा कि क्या वो उसकी तरह डांस स्टेप कर सकते हैं। जिस पर सल्लू ने कहा कि वह कोशिश करेंगे। उसके बाद सलमान ने अपनी कुर्सी छोड़ी और डांस करने लगे। 

कैटरीना ने नहीं दिया साथ...
सलमान के साथ-साथ सोनाक्षी सिन्हा और डेजी ने भी बीच-बीच में डांस किया। हालांकि इस बीच सलमान के बगल में बैठी कैटरीना अपनी कुर्सी से हिली तक नहीं। जबकि सुनने में आ रहा है कि इस टूर में कैटरीना को सबसे ज्यादा पैसा मिल रहा है। सलमान के इस टूर के बारे में आपको बता दें कि यह टूर दबंग रीलोडेड टूर के नाम से हो रहा है जो अमेरिका में होने जा रहा है। 

बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी, बाकी सेलेब्स के साथ पहुंचे सलमान खान

जैकलीन फर्नांडिस की आंख में लगी ऐसी चोट, कभी नहीं हो सकती ठीक

बता दें कि इस टूर में सलमान खान के अलावा कटरीना, जैकलिन फर्नांडिस, सोनाक्षी सिन्हा, डेजी शाह, प्रभुदेवा, गुरु रंधावा और मनीष पॉल भी शामिल होंगे और स्टेज पर परफॉर्म करेंगे। ऐसा कहा जा रहा है कि इस टूर में परफॉर्म करने के लिए कैटरीना को 12 करोड़ रुपये की भारी-भरकम रकम दी जा रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:when a small kid become salman khans choreographer Dabangg Tour