Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़When A Man In Himachal Pradesh Failed To Recognize Anupam Kher

VIDEO: अनुपम खेर को शख्स ने पहचानने से किया इंकार, अभिनेता बोले- मैं चुल्लू भर पानी में डूब सकता हूं

अनुपम खेर (Anupam Kher) बॉलीवुड के बेहतरीन कलाकारों में से एक हैं। वे हमेशा से अपनी एक्टिंग और अपने किरदारों से दर्शकों का दिल जीतते रहे हैं। इसके बावजूद भी अनुपम खेर के साथ कुछ ऐसा हुआ...

Avinash Singh Pal हिन्दुस्तान, मुंबईThu, 24 June 2021 06:37 PM
हमें फॉलो करें

अनुपम खेर (Anupam Kher) बॉलीवुड के बेहतरीन कलाकारों में से एक हैं। वे हमेशा से अपनी एक्टिंग और अपने किरदारों से दर्शकों का दिल जीतते रहे हैं। इसके बावजूद भी अनुपम खेर के साथ कुछ ऐसा हुआ जिससे उनको ये लगने लगा है कि इतना नाम कमाने के बावजूद भी दुनिया उन्हें नहीं पहचानती, जिसके बाद उनका चुल्लू भर पानी में डूबने का मन कर रहा है।

शिमला में हैं अनुपम खेर 
दरअसल अनुपम खेर फिलहाल अपने होमटाउन शिमला में है और वहां वे सुबह अपनी सैर के लिए खुली वादियों की ओर निकलें और इस दौरान उन्होंने एक वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर शेयर किया, जिसमें एक शख्स ने उन्होंने पहचानने से इंकार कर दिया। वीडियो में अनुपम खेर ने उनसे उनका नाम पूछा और जवाब में उन्होंने अपना नाम ज्ञानचंद बताया। इसके बाद अनुपम खेर उनसे आम बातें कर रहे थे और उनकी रोज आने जाने का रास्ता पूछने लगे।

अनुपम खेर को नहीं पहचान पाया शख्स
बातों में से बातें निकलती गईं और अनुपम खेर ने पूछ उस शख्स से पूछा कि क्या वो उन्होंने जानता है और जवाब आया "नहीं"। इसके बाद अभिनेता ने अपने मुंह पे लगा मास्क उतारा और फिर से वही सवाल पूछा, जिस पर शख्स ने कहा, 'सर, आपका नाम याद नहीं'। अनुपम से राह में टकराए शख्स ज्ञानचंद के ना पहचान पाने पर अनुपम खेर मजेदार अंदाज में कहते हैं, 'इस समय मुझे ऐसा लग रहा यही मैं चुल्लू भर पानी में डूब सकता हूं।' सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। 

— Anupam Kher (@AnupamPKher) June 24, 2021

मैंने 518 फिल्में की हैं....
इस वीडियो के शेयर करते हुए कैप्शन में अनुपम खेर ने लिखा, 'मैं हमेशा गर्व से कहता हूं कि मैंने 518 फिल्में की हैं और मैं ये मानकर चलता हूं कि कम से कम हमारे भारत में तो सब मुझे पहचानते ही होंगे। लेकिन शिमला के नज़दीक की पहाड़ी के पास वाले ज्ञानचंद जी ने मेरी ये गलतफहमी दूर कर दी। वो भी कितनी मासूमियत के साथ, देखिए और ज़ोर से हंसिए।'

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें