Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़What Bigg Boss fame Sajid khan did with Mandana Karimi Why she decided to Quit Bollywood Read here - Entertainment News India

Bigg Boss कंटेस्टेंट साजिद खान ने मंदाना संग की थी ये घिनौनी हरकत, अब एक्ट्रेस ने बॉलीवुड छोड़ने का लिया फैसला

Mandana Karimi बिग बॉस शो में साजिद खान की एंट्री को लेकर बेहद दुखी हैं। आपको बता दें इस बात को लेकर मंदाना करीमी ने एक बड़ा फैसला ले लिया है। मंदाना करीमी ने बॉलीवुड को छोड़ने का फैसला ले लिया है।

Pooja Bajaj लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 5 Oct 2022 07:27 PM
हमें फॉलो करें

Mandana Karimi Bigg Boss 16 Sajid Khan News: कई रियलिटी शोज में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस मंदाना करीमी बिग बॉस शो में साजिद खान की एंट्री को लेकर बेहद दुखी हैं। आपको बता दें इस बात को लेकर मंदाना करीमी ने एक बड़ा फैसला ले लिया है। मंदाना करीमी ने बॉलीवुड को छोड़ने का फैसला ले लिया है। कई एक्ट्रेस के शोषण को लेकर मी टू विवाद में साजिद खान का नाम आने के बाद से वह इंडस्ट्री से गायब हो चुके थे। लेकिन अब कई सालों बाद बिग बॉस में उनकी एंट्री को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर विरोध हो रहा है। ना सिर्फ दर्शक बल्कि कई सेलेब्स भी इस बात का विरोध कर रहे हैं।  

मंदाना करीमी ने क्यूं लिया ये फैसला?
आखिरी बार एकता कपूर के शो लॉक अप में नजर आईं मंदाना करीमी ने एक इंटरव्यू में बॉलीवुड छोड़ने की बात कही है। मंदाना ने ये फैसला सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस में साजिद खान की एंट्री के विरोध के तौर पर लिया है। आपको बता दें मी टू विवाद के दौरान साजिद खान पर कई एक्ट्रेसिज का शोषण करने के आरोप लगे थे। इस एक्ट्रेस में मंदाना करीमी का नाम भी शामिल था। और अब बिग बॉस में कंटेस्टेंट के तौर पर साजिद खान को मौका देने को लेकर मंदाना का गुस्सा भी फूट पड़ा है और अब उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री को छोड़ने का फैसला ले लिया है। ईटाइम्स को दिए गए इंटरव्यू में इस बारे मंदाना ने कहा, मैं बिग बॉस में साजिद खान की एंट्री से हैरान नहीं दुखी हूं। सच कहूं तो यही वजह है कि मैंने इंडस्ट्री में इतने समय से काम नहीं किया है और ना ही अब करना चाहती हूं। मैं अब किसी भी ऑडिशन में नहीं जा रही। मैं ऐसी इंडस्ट्री में काम करना ही नहीं चाहती जहां औरतों की कोई इज्जत नहीं है।’

साजिद खान ने मंदाना से कहा अपने कपड़े उतारो...
मी टू विवाद के दौरान साजिद खान की करतूतों से पर्दा उठाने वाली एक्ट्रेस में मंदाना करीमी का नाम भी शामिल था। एक्ट्रेस ने उनके साथ हुए शोषण पर बात करते हुए बताया था कि फिल्म हमशक्ल में कास्ट करने को लेकर साजिद ने उनका शोषण किया था। मंदाना ने बताया कि साजिद ने उनसे पहले कपड़े उतारने को कहा और फिर बोले जो मैं देखूंगा अगर वो मुझे पसंद आया तो तुम्हें  फिल्म में रोल मिल सकता है। 

उफी जावेद भी साजिद खान के विरोध में उतरी 
मंदाना करीमी के अलावा इंटरनेट सेंसेशन उर्फी भी बिग बॉस शो में साजिद खान को कास्ट करने का जमकर विरोध कर रही हैं। उर्फी  ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा है, बिग बॉस आपने ऐसा क्यों किया, जब आप जब आप सेक्शुअल प्रीडेटर्स का सपोर्ट करते हैं, आप असल में उनको बताते हैं कि जो उन्होंने किया वो ठीक है। इन आदमियों को यह जानना जरूरी है कि यह व्यवहार ठीक नहीं है। वे इससे बच नहीं सकते। यौन शिकारियों के साथ काम करना बंद कीजिए। यह कॉन्ट्रोवर्शियल नहीं, बहुत शर्मनाक है। साजिद खान ने जो किया उसके लिए कभी माफी नहीं मांगी। सोचिए जिन लड़कियों को उसने प्रताड़ित किया वे क्या महसूस कर रही होंगी। इसलिए आपको फिक्र करने की जरूरत नहीं क्योंकि भले ही आपने कई लड़कियों का शोषण किया आप भारत के बड़े शो में पहुंच जाएंगे। 
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें