Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Watch Viral Video of David Warner from Shah Rukh Khan Film Pathaan Fans Call him David Pathaan David Khan - Entertainment News India

Video: शाहरुख खान बने डेविड वॉर्नर का वीडियो वायरल, फैंस ने नाम दिया डेविड खान और डेविड पठान

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर डेविड वॉर्नर ने शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म पठान से एक नए अवतार में एक पोस्ट शेयर की है। इसमें पोस्ट में शेयर वीडियो में वो शाहरुख खान के अंदाज में पठान बने नजर आ रहे हैं।

Srishti Kunj लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSun, 29 Jan 2023 06:56 AM
हमें फॉलो करें

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान डेविड वॉर्नर के केवल क्रिकेट ही नहीं बल्कि और भी कई कारणों से लाखों फैन है। इनमें एक कारण है उनकी मजेदार वीडियो। भारतीय फैंस के बीच भी उनका एक अलग ही क्रेज है। क्रिकेटर सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए अलग-अलग अंदाज में वीडियो भी डालते रहते हैं। अब उन्होंने शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म पठान से एक नए अवतार में एक पोस्ट शेयर की है। इसमें वो शाहरुख खान के अंदाज में पठान बने नजर आ रहे हैं। उनका ये खास अंदाज फैंस को भी पसंद आया है।

डेविड ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किए अपने इस वीडियो में एक खास अंदाज दिखाया। उन्हें पठान के अवतार में देखा जा सकता है। ऐसा लग रहा है कि शाहरुख खान की दीवानगी ने ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर पर भी अपना जादू दिखाया है। वीडियो में, देख सकते हैं कि फिल्म के कुछ सीन में शाहरुख का चेहरा बदलकर डेविड ने अपना चेहरा लगा लिया है। पठान के रोल में डेविड बिल्कुल फिट भी हो रहे हैं। वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, वाह क्या फिल्म है, क्या आप इसका नाम बता सकते हैं??

 

जैसे ही उन्होंने वीडियो शेयर किया, फैंस ने अपनी प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दीं। फैंस को उनका ये अवतार पसंद आया है। लोगों ने उन्हें डेविड खान और डेविड पठान जैसे नामों से भी नवाजा। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि डेविड वार्नर भारत को लेकर पूरी तरह जुनूनी है। एक अन्य यूजर ने उन्हें डेविड खान कहा। बता दें कि जल्द डेविड क्रिकेट के लिए भारत दौरे पर होंगे। उन्होंने भारत दौरे से पहले थके होने के बारे में भी बात की थी। उन्होंने ताजा बयान में कहा था कि वह भारत दौरे से पहले काफी थके हुए हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें