Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़watch video Surbhi Rana and Romil Chaudhary make wild card in Bigg Boss house

Bigg Boss 12: इस विचित्र जोड़ी को देखकर थम गई घरवालों की सांसे, हुई 'वाइल्ड कार्ड एंट्री'

बिग बॉस 12 के 'वीकेंड के वार' में डबल एविक्शन होने से घर वालों के होश उड़ गए। शनिवार को कृति और रोशमी की जोड़ी घर से बेघर हो गई थीं। रविवार को रोमिल और निर्मल को घर से जाना पड़ा। हालांकि, इस...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीMon, 1 Oct 2018 09:19 AM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस 12 के 'वीकेंड के वार' में डबल एविक्शन होने से घर वालों के होश उड़ गए। शनिवार को कृति और रोशमी की जोड़ी घर से बेघर हो गई थीं। रविवार को रोमिल और निर्मल को घर से जाना पड़ा। हालांकि, इस बीच एक बड़ा ट्वि्स्ट आया है जब इस सीजन में पहली बार 'वाइल्ड कार्ड एंट्री' हुई।  'वाइल्ड कार्ड एंट्री' में जाना पहचाना चेहरा देखकर घर वालें बेहच शॉक्ड दिखें। 

दरअसल, सलमान खान ने रोमिल और निर्मल को मौका दिया कि दोनों में कोई एक सदस्य घर के अंदर जा सकता है। इसका निर्णय दोनों को आपसी सहमती में करना होगा। ऐसे में निर्मल ने घर वापस जाने का फैसला किया। यह अब तक के बिग बॉस शो में पहली बार वाइल्ड कार्ड एंट्री में घर से बेहर हुआ कंटेस्टेंट घर के अंदर दुबारा आया। यह कंटेस्टेंट रोमिल ने रोडीज कंटेस्टेंट सुरभि राण के साथ विचित्र जोड़ी वापस आए। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें