अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Video : विवादों में फंस सकता है 'Manto' का नया गाना 'Mantoiyat'! रैप में नवाजुद्दीन ने कहा-‘मैं भी एक इंसान हूं’

Nawazuddin Siddiqui

उर्दू के जाने-माने मशहूर कहानीकार सआदत हसन मंटो की बायोपिक फिल्म मंटो’ 21 सितंबर को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म का पहला गाना अब सामने आ गया है। ‘मंटोइयत’ नाम का ये रैप इस फिल्म का पहला गाना है, जो काफी वायरल हो रहा है।  लेकिन  माना जा रहा है इस गाने से कोई नया विवाद भी खड़ा हो सकता है। मंटो फिल्म में मशहूर अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं। 

बता दें कि यह गाना दो दिन पहले ही रिलीज कर दिया गया था। इस गाने को फेसम सिंगर-रैपर रफ्तार ने गाया है। गाने की रैप में नवाजुद्दीन ‘मैं भी एक इंसान हूं’कहते हुए नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि इस गाने में रैपर रफ्तार ने नवाजुद्दीन के साथ मिलकर समाज के डबल स्टैंडर्ड की तीखी आलोचना करते हुए दिखाई दे रहें है। माना जा रहा कि गाने के इसी बेस का विरोध हो सकता है। इस गाने को खुद रफ्तार ने ही कंपोज किया है। 

इस गणेश चतुर्थी पर क्रिस्टल डिसूजा के इस आउटफिट को करें कॉपी

बता दें कि यह गाना सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है। अब तक इस गाने को 4,835,783 लाख व्यूज मिल चुकें हैं। आपको बता दें कि  कहानीकार मंटो को हमेशा समय से आगे की बात लिखने वाले लेखकों में शुमार थे। उनके किस्से, कहानियों और अफसानों में अक्सर समाज, बंटवारा(भारत-पाकिस्तान), महिलाओं और बच्चों की हालत, सेक्स का जिक्र होता था इसलिए वो अपने समय में इतने विवादित लेखक थे। हालांकि इसमें कोई शक नहीं कि उनके किताबों में हमेशा कड़वी सच्चाई दिखती थी जो आज कही न कही हकिकत में देखी जाती है। 

TV GOSSIP: पढ़ें टेलीविजन जगत से जुड़ी ये 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

प्रियंका चोपड़ा ने बदल डाला मंगेतर निक का डैशिंग लुक, मूछों में आए नजर

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:watch video Nawazuddin Siddiqui film Manto song Mantoiyat