DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Video: नरगिस फाखरी के बॉयफ्रेंड ने जमकर मारे घूसे, गुस्से में एक्ट्रेस ने कर दी पिटाई

nargis

अभिनेत्री नरगिस फाखरी इन दिनों अपनी बॉडी बनाने में काफी बिजी हैं। बॉलीवुड में नरगिस फाखरी अपनी खूबसूरती और सेक्सी फिगर को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। अपनी बॉडी को मैंटेन करने के लिए वह दिल-जान से मेहनत करती हैं।नरगिस की बॉडी फिगर रैंपवॉक के लिए बिल्कुल परफैक्ट मानी जाती है। इसी दौरान नरगिस फाखरी का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें नरगिस फाखरी जिम में बॉक्सिंग प्रैक्टिस कर रही हैं। तभी एक शख्स आता है और नरगिस पर पंचों की बरसात करने लगता है। जब तक नगरिस उस शख्स को कंट्रोल करती हैं तब काफी देर हो चुकी होती है। 

VIDEO: Independence Day से पहले रानी मुखर्जी ने मेलबर्न में फहराया तिरंगा

दरअसल, नरगिस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर इस वीडियो को पोस्ट किया है। नरगिस फाखरी पर वार करने वाला ये शख्स मैट अलोंजो हैं। मैट अलोंजो नरगिस फाखरी के कथित बॉयफ्रेंड कहे जाते हैं।  इन दिनों नरगिस के साथ अमेरिका में समय गुजार रहे हैं। नरगिस और मैट इस वीडियो में मस्ती करते भी नजर आ रहे हैं। नरगिस का यह वीडियो वस एक मस्ती भरा वीडियो है। जिसमें उनका दोस्त उनपर मुक्के बरसाता हुआ नजर आ रहा है।  हालांकि मैट अपने पंचों से नरगिस फाखरी को हिलाकर रख देते हैं, और वे चिल्लाती हैं और बचने की कोशिश करती हैं। उसके बाद मैट नरगिस को पंच जमाने का मौका देते हैं और वे भी हाथ आजमाती हैं। लेकिन एक्ट्रेस के मुक्कों का उन पर कोई खास असर नहीं पड़ता। 

पुण्यतिथि: कभी दिल्ली की सड़कों पर जूस बेचता था यह शिव भक्त

 

When bae takes me boxing 😩🏆🥊 @mattalonzo #thepeopleschampion

A post shared by Nargis Fakhri (@nargisfakhri) on

बता दें कि नरगिस जल्द ही फिल्म ‘टोरबाज’ में भी नजर आएंगी। इसके अलावा उनके पास टीसीरीज की ‘अमावस’ और ’5 वेडिंग्स’ फिल्म भी है। वरुण धवन के साथ ‘मैं तेरा हीरो’ जैसी हिट फिल्म दे चुकीं नरगिस हॉलीवुड की फिल्म ‘स्पाइस’ में भी अपने हाथ आजमा चुकी हैं। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:watch video Nargis Fakhri Boxing Practice With Boyfriend