DA Image
22 जनवरी, 2020|7:53|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'बोल्ड' डायलॉग्स के साथ Veere Di Wedding का ट्रेलर हुआ रिलीज

Veere Di Wedding

करीना कपूर, सोनम और स्वरा की  फिल्म वीरे दी वेडिंग काफी वक्त से चर्चाओं के बाद आज आखिरकार ट्रेलर रिलीज हो गया है। रिया कपूर द्वारा निर्मित इस फिल्म की कहानी चार लड़कियों और उनकी दोस्ती पर आधारित है। यह सहेलिया अपनी जिंदगी को अपनी मर्जी से जीना चाहती है।

 ढाई मिनट का यह ट्रेलर गाली गलौच और बोल्ड कंटेट से भरा हुआ है। फिल्म में लव, सेक्स, रिलेशनशिप, शादी और दोस्ती को उजागर किया गया है। ट्रेलर देखकर फैंस के होश उड़ गए है। 

 आपने पुरुष दोस्तों पर आधारित कई फिल्में देखीं होगी लेकिन लड़कियों के बीच दोस्ती के क्या मायऩे हैं यह आपको इस फिल्म को देखने के बाद पता चलेगा। फिर हाल ट्रेलर इतना बिंदास है जिसे देखकर आप के होश उड़ जाएंगे। पहली बार साथ स्क्रीन शेयर कर रहीं करीना और सोनम की जोड़ी वीडियो में काफी दिलचस्प लग रही है। इसमें स्वरा भास्कर, शिखा तलसानिया और सुमित व्यास अहम रोल निभा रहे हैं। बता दॆ कि इस फिल्म से जहां करीना कपूर की बेटे तैमूर को जन्म के बाद की कमबैक कर रही हैं।  

 


'वीरे दी वेडिंग' की तो अनिल कपूर और एकता कपूर की कंपनी मिलकर इसे प्रोड्यूस कर रही है। सोनम कपूर की बहन रेहा कपूर इस फिल्म की प्रोड्यूसर हैं। शशांक खेतान के निर्देशन में बनी इस फिल्म की शूटिंग दिल्ली और फुकेट में हुई है। फिल्म 1 जून को रिलीज होगी।  
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title: watch veere di wedding trailer