Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़watch Veere Di Wedding tareefan qaran ft song

'वीरे दी वेडिंग का नया गाना रिलीज, HOT सीन देखकर उड़ जाएंगे होश

सोनम कपूर की शादी, संगीत और मेंहदी की तैयारियों के बीच आज फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' का गाना रिलीज हो चुका है। गाना फिल्म के ट्रेलर से एक कदम आगे है। गाने की लिरिक्स 'होर दस किन्नी तरीफां...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीWed, 2 May 2018 03:52 PM
हमें फॉलो करें

सोनम कपूर की शादी, संगीत और मेंहदी की तैयारियों के बीच आज फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' का गाना रिलीज हो चुका है। गाना फिल्म के ट्रेलर से एक कदम आगे है। गाने की लिरिक्स 'होर दस किन्नी तरीफां चाहिदी तेनु...' से है और इस वीडियो सॉन्ग में सोनम कपूर और करीना कपूर एक क्लब में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

बीच में रुका सोनम कपूर का संगीत रिहर्सल, जल्दबाजी के चक्कर में घायल हो गई यह शख्स

बता दें कि शिखा तल्सानिया की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' का यह पहला गाना है। पहले फिल्म के ट्रेलर ने ही दर्शकों के बीच अलग तरह का माहौल बना दिया, जिसके बाद अब फिल्म के इस पहले गाने 'तारीफां' में भी सोनम और करीना ब्वॉय्ज ट्रेंड को बदलते हुए नजर आ रही हैं। दरअसल, फिल्म का ट्रेलर काफी बोल्ड है और ट्रेलर में दर्शकों को कई सारी गालियां भी सुनने को मिल रही हैं। जिसके बाद अब इस गाने में चारों लड़कियां अपना बोल्ड लुक दिखा कर फैंस को लुभाने में कामयाब हो गई है। 

 यह गाना प्रमोशनल सॉन्ग है, जिसमें देश के टॉप रैपर बादशाह ने अपने लिरिक्स दिए हैं।  बादशाह हमेशा की तरह अपने अंदाज में रैप करते हुए वीडियो में दिखाई भी दिये। 

देखें गाना...

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें