Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़watch suhana khan new video with her friends ananya panday and shanaya kapoor

Video: प्राइवेट पार्टी में अपनी सहेलियों के साथ जम कर नाचीं शाहरूख खान की लाडली सुहाना

अपनी तस्वीरों से सुर्खियों में बनी रहने वाली शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान एक बार फिर चर्चा में हैं। सुहाना अकसर इंस्टाग्राम पर भी एक्टिव पाई जाती हैं। सुहाना हमेशा अपने फैंस से जुड़ने के...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीTue, 14 Aug 2018 02:03 PM
हमें फॉलो करें

अपनी तस्वीरों से सुर्खियों में बनी रहने वाली शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान एक बार फिर चर्चा में हैं। सुहाना अकसर इंस्टाग्राम पर भी एक्टिव पाई जाती हैं। सुहाना हमेशा अपने फैंस से जुड़ने के लिए नई-नई फोटोज पोस्ट करती रहती हैं। इस बार भी वीडियो को शाहरुख खान की लाडली ने अपने सोशल अकाउंट से किया है। वीडियो में वह अनन्या पांडे और शनाया कपूर के साथ मिलकर मस्ती करती हुईं नजर आ रही हैं। इनके पार्टी की वीडियो  सोशल मीडिया पर धूम मचा रही हैं। इन तीनों की दोस्ती किस हद तक है ये आप वीडियो में देख सकते हैं। 

बता दें कि इस समय सुहाना खान वेनिस अपने दोस्तों के साथ घूमने गई हैं । हाल ही में एक फोटो भी सामने आई थी जिसमें सुहाना खान नाव मे बैठी हुई नजर आ रही थी। अब वहां से एक और नई वीडियो सामने आया है। इस वायरल वीडियो को देखकर लग रहा है कि तीनों जमकर रात भर मस्ती की हैं।

बता दें कि इससे पहले सुहाना ने मैगजीन वोग के लिए करवाए फोटोशूट करावा था। सुहाना की तस्वीरों ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। माना जा रहा है कि  सुहाना धीरे-धीरे ग्लैमर की दुनिया में अपना कदम रख रही हैं। सुहाना को बॉलीवुड के कुछ टॉप फिल्मकार लॉन्च करना चाहते हैं। खबरों की मानें तो बॉलीवुड फिल्मकार करण जौहर किंग खान शाहरूख खान की बेटी सुहाना को लांच कर सकते हैं।

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें