Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़watch malaika arora arjun kapoor viral video

Video: तमाम विवादों के बीच एक साथ दिखें मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर, मचा हंगामा

बॉलीवुड में आइटम नंबर्स के ल‍एि पहचानी जाने वालीं मलाइका अरोड़ा खान अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ और फिटनेस को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। काफी अरसे से मलाइका सिल्वर स्क्रीन से गायब हैं। लेकिन आए दिन...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीMon, 27 Aug 2018 11:25 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड में आइटम नंबर्स के ल‍एि पहचानी जाने वालीं मलाइका अरोड़ा खान अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ और फिटनेस को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। काफी अरसे से मलाइका सिल्वर स्क्रीन से गायब हैं। लेकिन आए दिन वह कहीं न कहीं किसी इवेंट में शिरकत करते सामने आ ही जाती हैं। इसी बीच लैक्मे फैशन वीक इवेंट के दौरान मलाइका को अर्जुन कपूर के साथ देखा गया। इस इवेंट में दोनों को एक साथ देखें जानें के बाद फिर से इनके अफेयर की दास्तां सुनने को मिल गया है। 

लैक्मे फैशन वीक के इवेंट के दौरान इन दोनों को फ्रंट सीट पर एक साथ बैठे हुए देखा गया। जिसकी कुछ वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि यह दोनों एक-दुसरे का साथ बहुत खुश नजर आ रहे हैं। इस दौरान उनके साथ खुशी , जान्हवी कपूर और कुणाल रावल भी दिखाई दे रहे हैं। 

बता दें कि जब मलाइका का अरबाज खान से तलाक हुआ था तो कई रिपोर्ट्स के अनुसरा इस तलाक का कराण अर्जुन और मलाइका की दोस्ती को बताया गया था। ऐसे में इन दोनों को साथ में देख कर एक बार फिर से अफवाहों को बाजार गर्म हो गया है।

बॉलीवुड मसाला: पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी ये टॉप 10 खबरें

मलाइका अरोड़ा

णबीर कपूर ने खींची आलिया की तस्वीर, तो बड़ी बहन पूजा भट्ट ने किया ऐसे रिएक्ट!

लोग तरह-तरह की बातें करने लगे हैं। एक मीडिया रिपोर्ट ने सलमान खान और अर्जुन कपूर के बीच दरार के कारण मलाइका और अर्जून के बीच बढ़ती नजदीकियां बताई थी। बता दें कि अर्जुन कपूर अभी अपनी अपकमिंग फिल्म नमस्ते इंग्लैंड' के प्रमोशन में बिजी हैं। 

 

 


 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें