watch Kajol and Madhuri Dixit turn mushy paps for Asha Bhosle - Video: आशा भोसले संग काजोल, माधुरी दीक्षित ने की जमकर मस्ती DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Video: आशा भोसले संग काजोल, माधुरी दीक्षित ने की जमकर मस्ती

Kajol

आगामी फिल्म 'हेलीकॉप्टर एला' के प्रचार के लिए अभिनेत्री काजोल नृत्य आधारित रियलिटी शो 'डांस दीवाने' के सेट पर पहुंचीं, जहां उन्होंने माधुरी और आशा भोसले संग खूब मस्ती की। फिल्म में वह अपने बेटे को कठपुतली की तरह नचाती दिखाई देंगी। रियलिटी शो 'डांस दीवाने' के निर्णायक मंडल में माधुरी दीक्षित, शशांक खेतान और भारतीय कोरियोग्राफर तुषार कालिया शामिल हैं। इन सबके बीच मशहूर गायिका आशा भोसले भी हैं, और यह दोनों के लिए मस्ती के क्षण में तब्दील हो गया।

काजोल ने जहां भारतीय-पाश्चात्य पहनावे -बेज शर्ट और प्रिंटेट लंबे स्र्कट में है, वहीं माधुरी सफेद रंग की साड़ी में हैं, जिनपर फूल चित्रित हैं। इसके बाद माधुरी दीक्षित नेने ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी पोस्ट किया जिसमें वह कोजाल और मेकअप आर्टिस्ट मिकी कॉन्ट्रैक्टर के साथ नजर आ रही हैं। तीनों के हाथ में मोबाइल फोन है, और तीनों ही रिकॉर्डिंग करते दिख रहे हैं।

केरल की बाढ़ त्रासदी पर इस एक्ट्रेस ने किए शर्मनाक ट्वीट्स, पढ़कर आ जाएगा गुस्सा

वीडियो में दिग्गज सिंगर आशा भोंसले भी हैं, जो 'दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे' का गाना जरा सा झूम लू मैं... गा रही हैं, और तीनों ही उनकी अदाओं और संगीत में मदमस्त हैं। गाना खत्म होते ही काजोल जमकर हूटिंग कर रही हैं। आशा ने माधुरी और काजोल की मस्ती को देखकर आशा भी काफी खुश नजर आईं। इस वीडियो को अब तक लगभग 10 लाख देख चुकें हैं। 

कपूर परिवार के घर गूंजी किलकारी, घर आया नन्हा मेहमान

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:watch Kajol and Madhuri Dixit turn mushy paps for Asha Bhosle