Hindi NewsEntertainment NewsWatch First video of Deepika Ranveer wedding at Villa del Balbianello in Italy

VIDEO: दीपिका-रणवीर एक-दूसरे के हुए, कैमरे में कैद हुए ये बेशकीमती पल

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण आज ऑफिशियली एक दूसरे के हो गए हैं।  इटली के कोमो लेक स्थित 'Villa del Balbianello' में रणवीर और दीपिका ने सात फेरे लिए हैं। बात दें कि लाख सिक्यूरिटी होने के...

VIDEO: दीपिका-रणवीर एक-दूसरे के हुए, कैमरे में कैद हुए ये बेशकीमती पल
लाइव हिन्दुस्तान Wed, 14 Nov 2018 11:41 PM
हमें फॉलो करें

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण आज ऑफिशियली एक दूसरे के हो गए हैं।  इटली के कोमो लेक स्थित 'Villa del Balbianello' में रणवीर और दीपिका ने सात फेरे लिए हैं। बात दें कि लाख सिक्यूरिटी होने के बावजूद इनकी शादी का एक वीडियो सामने आया है। मीडिया के कैमरों में कैद हुए रणवीर और दीपिका के ये बेशकीमती पल सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।  

वायरल इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे सारे मेहमान इस शादी में शामिल होने के ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रहे हैं। वीडियो में आप यह भी देख सकते हैं कि एक सिक्योरिटी गार्ड सी-प्लेन से आकर मीडिया को फोटो क्लिक करने और वीडियो बनाने से मना कर रहा है। 

खबरों के अनुसार, रणवीर दीपिका को लेने के लिए किसी कार या घोड़े पर सवार होकर नहीं गए हैं। बल्कि वह  सी-प्लेन से बारात लेकर एंट्री की है। ठीक वैसा ही हुआ। वहीं मेहमानों के लिए लग्जरी यॉट की व्यवस्था की गई है। रिपोर्ट के मुताबिक वेन्यू से बाहर गाने की आवाज आ रही है।

्

पूरे वेन्यू को वाटर लिली फूल से सजाया गया है। जिस विला में दीपवीर की शादी हो रही है वह 700 साल पुराना है। दोनों की शादी पहले कोंकणी रीति रिवाजों के साथ हुई। दोनों की शादी में शरीक होने वाले ज्यादातर मेहमान उनके करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही थे।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें