Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़WATCH Fawad Khan and Mahira Khans film The Legend of Maula Jatt trailer - Entertainment News India

Trailer OUT: पाकिस्तानी सुपरस्टार माहिरा खान और फवाद खान की फिल्म ‘मौला जट्ट' का ट्रेलर रिलीज

पाकिस्तानी सुपरस्टार माहिरा खान और फवाद खान की फिल्म ‌‌‘द लीजेंड ऑफ मौला जट' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म को पाकिस्तानी सिनेमा के इतिहास में सबसे महंगी फिल्म कहा जा रहा है

Pooja Bajaj लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 4 Jan 2023 02:42 PM
हमें फॉलो करें

पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री की सुपरहिट जोड़ी माहिरा खान और फवाद खान की फैन फॉलोविंग भारत में किस कदर है इसका अंदाजा इस जोड़ी के टीवी शोज को भारत में मिलने वाली टीआरपी से लगाया जा सकता है। अब इस कपल के फैन्स के लिए एक गुड न्यूज है। बता दें कि फवाद खान और माहिरा खान-स्टारर मोस्ट अवेटेड फिल्म मौला जट्ट का ट्रेलर रिलीज हो गया है। 

1979 की क्लासिक मौला जट्ट का एक रिबूट वर्जन है ‘द लीजेंड ऑफ मौला जट्‘

 हमसफर शो के स्टार माहिरा और फवाद खान की ये फिल्म 13 अक्टूबर को सिनेमाघरों में उतरेगी। बता दें ये फिल्म यूनुस मलिक की 1979 में रिलीज हुई क्लासिक फिल्म मौला जट्ट की रिबूट वर्जन फिल्म है। बता दें ये एक पंजाबी फिल्म है।  इस फिल्म का निर्देशन बिलाल लशारी ने किया है। इस फिल्म में फवाद और माहिरा लीड रोल अदा कर रहे हैं। मौला जट्ट एक ऐसे शख्स की कहानी है जिसका अतीत काफी भयाभय रहा है। प्रताड़ित अतीत के साथ वह शख्स एक भयंकर इंसान बन चुका है। और पंजाब की सरजमीं के सबसे खौफनाम योद्धा के रूप में दुनिया उसे जानती है। उसकी बदले की जंग नूरी नट के खिलाफ है।  सच्चाई, सम्मान और न्याय की इस कहानी में वफादारी को चुनौती दी जाती है और परिवार बिखर जाते हैं और फिर शुरू होती है बदले की कहानी। 

देखें  'The Legend of Maula Jatt' का ट्रेलर-

पाकिस्तानी सिनेमा के इतिहास में सबसे महंगी फिल्म
इस फिल्म के ट्रेलर में पहली बार फवाद खान को इतने रफ लुक में दिखाया गया है। फवाद का ये बैडमैन किरदार दर्शकों का जरूर ध्यान खिंचेगा। वहीं माहिरा भी सिंपल डस्की लुक में अपने किरदार को जीवंत करती नजर आ रही हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म को पाकिस्तानी सिनेमा के इतिहास में सबसे महंगी फिल्म कहा जा रहा है। फवाद खान और माहिरा के अलावा इस फिल्म में हमजा अली अब्बासी, हुमैमा मलिक, फारिस शफी और गोहर रशीद जैसे कलाकार भी शामिल हैं। ये फिल्म 13 अक्टूबर 2022 को रिलीज होने जा रही है। फवाद खान ने पिछले दिनों फैन्स के लिए इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का पोस्टर भी शेयर किया था। 
 

फवाद अपने इस किरदार को निभाना मेरे लिए सम्मान की बात
इस फिल्म के बारे में बात करते हुए फवाद ने पहले कहा था कि उन्होंने अपने इस किरदार को शूटिंग के दौरान खूब एंजॉय किया। उन्होंने कहा, ‘इस किरदार को करके मुझे बहुत खुशी मिली। और महान मौला जट्ट की भूमिका निभाना मेरे लिए सम्मान की बात है। टीम के साथ काम करना मेरे लिए बेहद खुशनुमा पल रहे। मैं इस फिल्म के लिए हम सभी को शुभकामनाएं देता हूं और मुझे उम्मीद है कि दर्शक इसे उतना ही पसंद करेंगे, जितना हमें इसे बनाने के दौरान किया।‘ माहिरा खान ने भी फिल्म में काम करने को लेकर कहा कि इस किरदार को निभाना उनके लिए एक शानदार और अलग अनुभव था। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें