Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़dhadak Trailer release Love story of Jhanvi Kapoor ishaan khattar

'धड़क' का ट्रेलर हुआ रिलीज, कुछ ऐसी दिखी जाह्नवी- ईशान की केमिस्ट्री

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म 'धड़क' के पोस्टर रिलीज के बाद आज इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। जाह्नवी के लाखों फैंस ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। तो...

 'धड़क' का ट्रेलर हुआ रिलीज, कुछ ऐसी दिखी जाह्नवी- ईशान की केमिस्ट्री
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीMon, 11 June 2018 01:35 PM
हमें फॉलो करें

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म 'धड़क' के पोस्टर रिलीज के बाद आज इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। जाह्नवी के लाखों फैंस ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। तो दिल थाम के बैठिए, क्योंकि ट्रेलर में जाह्नवी और ईशान खट्टर की लव स्टोरी देखकर आपका दिल धड़कने लगेगा। 

धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही इस फिल्म का ट्रेलर फैंस को काफी पसंद आ रहा है। ट्रेलर में जहां इमोशनल कर देने वाले बेहतरीन सीन्स हैं, वहीं आपको एक्शन के साथ जाह्नवी और ईशान की डांस केमिस्ट्री भी साफ दिखाई देगी। 


बता दें कि यह फिल्म मराठी ब्लॉकबस्टर फिल्म सैराट का हिंदी रीमेक है। फिल्म का प्रोडक्शन करण जौहर, अपूर्व मेहता और जी स्टूडियो मिलकर कर रहे हैं। हिंदी दर्शको के हिसाब से फिल्म में कुछ बदलाव भी किए गए हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें