Sunday, January 23, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनदिव्या भारती के पिता के निधन के बाद चर्चा में है साजिद नाडियाडवाला की वाइफ वर्दा का पोस्ट

दिव्या भारती के पिता के निधन के बाद चर्चा में है साजिद नाडियाडवाला की वाइफ वर्दा का पोस्ट

टीम, लाइव हिंदुस्तान,मुंबईKajal Sharma
Tue, 02 Nov 2021 01:38 PM
दिव्या भारती के पिता के निधन के बाद चर्चा में है साजिद नाडियाडवाला की वाइफ वर्दा का पोस्ट

इस खबर को सुनें

बॉलीवुड की दिवंगत ऐक्ट्रेस दिव्या भारती के पिता बीते दिनों इस दुनिया में नहीं रहे। उनके निधन के बाद साजिद नाडियाडवाला की वाइफ वर्दा का पोस्ट वायरल है। वर्दा ने साजिद और अपने साथ दिव्या के पिता ओम प्रकाश भारती की तस्वीर पोस्ट की है और मेसेज लिखा है। वर्दा ने दिव्या के भाई कुनाल भारती को भी टैग किया है।

वर्दा ने शेयर कीं दो तस्वीरें

दिव्या भारती के निधन के बाद साजिद नाडियाडवाला ने वर्दा से शादी की थी। साजिद और वर्दा अपने इंटरव्यूज में कई बार बता चुके हैं कि दिव्या भारती की उनके घर में खास जगह है। उनके बच्चे भी दिव्या को बड़ी मां का दर्जा देते हैं। दिव्या के निधन के बाद भी साजिद और उनका परिवार दिव्या की फैमिली के टच में रहा। अब उनके निधन के बाद वर्दा ने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें पोस्ट की हैं। एक फोटो में ओम प्रकाश भारती के साथ साजिद हैं। दूसरी में वर्दा। वर्दा ने मेसेज लिखा है, आपकी याद आएगी डैड। साथ ही कुनाल भारती को टैग करके लिखा है, हिम्मत रखो।

 

 

 

दिव्या हैं जिंदगी का हिस्सा

दिव्या भारती मां मीता का निधन पहले ही हो चुका है। वर्दा बॉलीवुड हंगामा से बातचीत में बता चुकी हैं कि दिव्या उनकी जिंदगी का हिस्सा हैं। वर्दा ने बताया था कि उनके घर पर कोई सेलिब्रेशन होता है तो दिव्या के पिता और भाई हिस्सा बनते हैं। वह दिव्या के पिता को डैड कहती थीं। उन्होंने बताया था कि दिव्या की मां के निधन के बाद साजिद उनके और करीब आ गए हैं और बेटे जैसे हैं। 

epaper

संबंधित खबरें