Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़War Box Office Collection Day 3: Hrithik Roshan: Tiger Shroff: Film Earns 20 Crore: on Third Day: Total of 94 Crore:

War Box Office Collection Day 3: ऋतिक-टाइगर की जोड़ी ने जीता दर्शकों का दिल, तीन दिनों में कमा डाले इतने करोड़

War Box Office Collection Day 3: ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की जोड़ीदार फिल्म ‘वॉर’ रिलीज हो चुकी है। 2 अक्टूबर के मौके पर रिलीज हुई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी तेजी पकड़ी है। अभी तक...

Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSat, 5 Oct 2019 01:57 PM
हमें फॉलो करें

War Box Office Collection Day 3: ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की जोड़ीदार फिल्म ‘वॉर’ रिलीज हो चुकी है। 2 अक्टूबर के मौके पर रिलीज हुई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी तेजी पकड़ी है। अभी तक फिल्म 94 करोड़ के आसपास का टोटल कलेक्शन कर चुकी है। दर्शकों के साथ इसे फिल्म एनालिस्ट ने भी अच्छा रिस्पॉन्स दिया है। हालांकि, इसमें कहानी कम और एक्शन ज्यादा देखने को मिला है। 

फिल्म ‘वॉर’ के तीसरे दिन का कलेक्शन सामने आ चुका है। बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक तीसरे दिन इसने 20 से 21 करोड़ के आसपास की कमाई की है। पहले दिन फिल्म ने 51 करोड़ की कमाई कर सभी को चौंका दिया था। दूसरे दिन इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 23-24 करोड़ की कमाई की थी वहीं तीसरे दिन वर्किंग-डे होने के बावजूद फिल्म ने 20 से 21 करोड़ की कमाई की है। आपको जानकर हैरानी होगी कि फिल्म ने अपनी प्री-बुकिंग में ही 31-32 करोड़ की कमाई की थी। 

फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है। कहानी की अगर बात करें तो वह कबीर यानी ऋतिक रोशन के इर्द-गिर्द घूमती नजर आएगी। वहीं टाइगर श्रॉफ इस फिल्म में खालिद (स्पेशल एजेंट) की भूमिका निभा रहे हैं। दोनों ने फिल्म में एक डांस नंबर भी किया है जो देखने में काफी जबरदस्त है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें