फोटो गैलरी

Hindi News Entertainment NewsWar 2 Release Date Hrithik Roshan Junior NTR Film to Release on 14th August 2025 fans worried about salman shahrukh tiger vs pathaan

अनाउंस हुई वॉर-2 की रिलीज डेट, 2025 में आएगी ऋतिक की फिल्म; लोग बोले-अरे! इसका मतलब सलमान-शाहरुख...

Hrithik Roshan Jr. NTR War-2: वॉर-2 के मेकर्स ने आधिकारिक तौर पर फिल्म की रिलीज डेट अनाउंस कर दी है। ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर की फिल्म दो साल बाद यानी 2025 में सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

अनाउंस हुई वॉर-2 की रिलीज डेट, 2025 में आएगी ऋतिक की फिल्म; लोग बोले-अरे! इसका मतलब सलमान-शाहरुख...
Vartika Tolaniलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 29 Nov 2023 12:11 PM
ऐप पर पढ़ें

War-2 Release Date Announced: 'वॉर 2' की रिलीज डेट अनाउंस हो गई। ऋतिक रोशन की ये फिल्म साल 2025 में आएगी। मजेदार बात तो ये है कि इस फिल्म में ऋतिक रोशन के साथ साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर और बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी भी नजर आएंगे। ऋतिक, कियारा और जूनियर एनटीआर के फैंस इस फिल्म के लिए बहुत ज्यादा उत्साहित हैं। हालांकि, कुछ लोग इस फिल्म की रिलीज डेट से खुश नहीं हैं। क्यों? आइए जानते हैं।

क्यों निराश हैं फैंस?
दरअसल, ऋतिक रोशन की 'वॉर', सलमान खान की 'टाइगर' और शाहरुख खान की 'पठान' आपस में जुड़ी हुई हैं। ये यशराज फिल्म्स का स्पाई यूनिवर्स है। सलमान की 'टाइगर 3' और शाहरुख खान की 'पठान' देखने के बाद दर्शक उम्मीद कर रहे थे कि साल 2025 में उन्हें सलमान और शाहरुख की 'टाइगर वर्सेस पठान' देखने को मिलेगी। लेकिन आधिकारिक घोषणा के मुताबिक, साल 2025 में स्पाई यूनिवर्स की 'वॉर-2' रिलीज होने वाली है। ऐसे में सलमान और शाहरुख के फैंस निराश हो गए हैं।

क्या बोल रही है पब्लिक?
फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने पोस्ट शेयर कर बताया कि यशराज फिल्म्स ने 'वॉर-2' की रिलीज डेट अनाउंस कर दी है। ये फिल्म 14 अगस्त 2025 के दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी। तरण आदर्श के इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए कुछ यूजर्स अपनी निराशा वक्त की है। एक यूजर ने लिखा, 'अरे यार! इसका मतलब सलमान खान और शाहरुख खान की फिल्म टाइगर वर्सेस पठान साल 2025 में रिलीज नहीं होगी।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'इसको 2024 में रिलीज करके साल 2025 में टाइगर वर्सेस पठान रिलीज कर दो।' तीसरे यूजर ने लिखा, 'ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर को साथ में देखने में मजा आएगा।'

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें