Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Wajid Khan the popular bollywood music director from the Sajid-Wajid duo passed away at the age of 42

मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर वाजिद खान का निधन, शोक में डूबा बॉलीवुड

बॉलीवुड जगत से एक बुरी खबर आई है। मशहूर संगीतकार भाइयों की जोड़ी साजिद-वाजिद में से वाजिद खान का निधन हो गया है। 31 मई देर रात को मुंबई में वाजिद खान को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मशहूर सिंगर...

Namita Shukla लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीMon, 1 June 2020 05:21 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड जगत से एक बुरी खबर आई है। मशहूर संगीतकार भाइयों की जोड़ी साजिद-वाजिद में से वाजिद खान का निधन हो गया है। 31 मई देर रात को मुंबई में वाजिद खान को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मशहूर सिंगर सोनू निगम ने वाजिद खान के निधन की दुखद खबर सोशल मीडिया के जरिए शेयर की। वाजिद खान की उम्र 42 वर्ष की थी। साजिद-वाजिद की जोड़ी ने बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में संगीत दिया है। सलमान खान की ज्यादातर फिल्मों में साजिद-वाजिद का ही संगीत रहा है।

सोनू निगम ने फेसबुक पर साजिद-वाजिद के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'मेरा भाई वाजिद हमें छोड़ गया।' प्रियंका चोपड़ा ने ट्विटर पर लिखा, 'दुखद खबर, एक चीज जो मुझे हमेशा याद रहेगी वो वाजिद भाई की हंसी, हमेशा हंसते रहते थे। वो जल्द हमें छोड़कर चले गए। उनके परिवार के साथ मेरी संवेदनाएं हैं। आपकी आत्मा को शांति मिले।' खबरों के मुताबिक वाजिद खान का निधन कोविड-19 महामारी के चलते हुआ है, हालांकि अभी तक इसकी पुष्टि नहीं की गई है।

— PRIYANKA (@priyankachopra) May 31, 2020

— salim merchant (@salim_merchant) May 31, 2020

— VISHAL DADLANI (@VishalDadlani) May 31, 2020

— Javed Ali (@javedali4u) May 31, 2020

— Madhur Bhandarkar (@imbhandarkar) May 31, 2020

— Varun Dhawan (@Varun_dvn) May 31, 2020

सलीम मर्चेंट ने भी वाजिद खान के निधन पर शोक जताया है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, 'वाजिद भाई के निधन की खबर सुनकर बहुत दुखी हूं। अल्लाह उनके परिवार को शक्ति दे।' वरुण धवन ने भी वाजिद खान के निधन पर शोक जताया है।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें