DA Image
15 जुलाई, 2020|5:16|IST

अगली स्टोरी

जब वाजिद खान ने सलमान खान संग अपने रिश्तों को लेकर की थी खुलकर बात, कहा था उन्हें- बड़ा भाई

बॉलीवुड जगत से एक बुरी खबर आई है। मशहूर संगीतकार भाइयों की जोड़ी साजिद-वाजिद में से वाजिद खान का निधन हो गया है। 31 मई देर रात को मुंबई में वाजिद खान को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बताया जा रहा है कि वाजिद खान को किडनी इंफेक्शन हो गया था। बॉलीवुड इंडस्ट्री भी वाजिद खान के निधन से सदमे में है। एक्टर्स जैसे अमिताभ बच्चन, परिणीति चोपड़ा, वरुण धवन और बिपाशा बसु समेत सभी ने उन्हें श्रद्धांजलि दी है। 

वाजिद जाते-जाते भी भाईजान सलमान खान के लिए अपनी दोस्ती निभा गए। वाजिद के करियर का पहला गाना भी सलमान के लिए था और आखिरी गाना भी। हाल में रिलीज़ हुए सलमान खान के दो सॉन्ग 'भाई भाई' और 'प्यार करोना' में साजिद-वाजिद ने ही म्यूज़िक दिया है। ये गाना यू-ट्यूब पर रिलीज़ किया गया है। 

एक बार स्टेज परफॉर्मेंस देते हुए वाजिद खान ने सलमान खान के बारे में बात की थी, उसमें उन्होंने सलमान को अपने बड़े भाई जैसा कहा था। वाजिद ने सलमान संग अपने बॉन्ड पर बातचीत में कहा था कि करियर के शुरुआत में हम सभी को मेहनत करनी पड़ती है। मैंने सलमान को हमेशा अपने बड़े भाई जैसा देखा क्योंकि उनके अंदर सही टैलेंट को पहचानने की कला है। मैंने उनसे एक बात यह सीखी है कि किसी को भी हल्का मत समझो। सलमान जब भी नए टैलेंट से मिलते थे तो उन्हें वह चांस देते थे। साथ ही करियर में आगे बढ़ने में भी उनकी सहायता करते थे। हमने अपनी जर्नी सलमान खान संग शुरू की इसके लिए मैं खुद को भाग्यशाली मानता हूं। उनके साथ कई हिट्स दिए हैं जो मेरे लिए गर्व की बात है। 

भाई वाजिद खान के अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे साजिद खान-आदित्य पंचोली, फोटो

अक्षय कुमार ने दी वाजिद खान को श्रद्धांजलि, कहा- हमेशा हंसने वाले और सबसे टैलेंटेड आप थे

आपको बता दें कि देर रात मशहूर सिंगर सोनू निगम ने वाजिद खान के निधन की दुखद खबर सोशल मीडिया के जरिए शेयर की थी। वाजिद खान की उम्र 42 वर्ष की थी। साजिद-वाजिद की जोड़ी ने बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में संगीत दिया है। सलमान खान की ज्यादातर फिल्मों में साजिद-वाजिद का ही संगीत रहा है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Wajid Khan: Talked About His Bond With Salman Khan: Called Him Big Brother: