DA Image
13 जुलाई, 2020|2:02|IST

अगली स्टोरी

मीका सिंह के साथ हुई थी वाजिद खान की आखिरी बातचीत, सिंगर ने कहा था - बस दुआ करो...

wajid khan emotional voice note to mika singh

बॉलीवुड के नामी म्यूजिक डायरेक्टर  43 वर्षीय वाजिद खान के अचानक हुए मौत के बाद साजिद वाजिद की जोड़ी अब टूट गई है। उनके निधन की खबर से बॉलीवुड में शोक की लहर दौड़ पड़ी। इसी बीच वाजिद के करीबी दोस्त और सिंगर मीका सिंह ने वाजिद से हुई अपनी आखिरी बात का खुलासा किया है। मीका सिंह को भेजे एक ऑडियो मेसेज में वाजिद खान उनसे कह रहे हैं- दुआओं में याद रखना मेरे भाई। इस ऑडियो में अपने हाल को बयां करते सुनाई दे रहे वाजिद खान की आवाज बहुत धीमी लग रही है। वाजिद-मीका का वाइस नोट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

peepingMoon के इस एक्सक्लूसिव रिपोर्ट में यह दावा किया है कि मीका ने उनके आखिरी ऑडियो शेयर उनसे हुई बातचीत के बारें में बताया है। इस वॉइस नोट में वाजिद खान ने मीका सिंह को उनकी स्‍वास्‍थ्‍य के बारे में पूछने को लेकर धन्‍यवाद। मीका सिंह ने वाजिद खान को मैसेज भेजकर उनकी तबीयत के बारे में पूछा था जिसका जवाब संगीतकार ने वॉइस नोट के जरिए दिया था। दुख की बात है कि यह उनके आखिरी शब्द थे। 

वाजिद के निधन से सदमे में बॉलीवुड, जानिए इनसे जुड़ी खास बातें

PeepingMoon ने यूट्यूब चैनल पर ऑडियो क्लिप शेयर किया है, मीका और वाजिद के बीत हुए बातचीत को सुना जा सकता है। ऑडियो में मीका सिंह को धन्यवाद देते हुए वाजिद खान की थकी हुई आवाज कह रहे थे कि,' मेरे लिए दुआ करो मेरे भाई ताकि मैं जल्‍द ठीक हो सकूं और काम पर लौट संकू।' उन्‍होंने अपने वॉयस नोट में एक सर्जरी के बारे में भी बताया जो सफलतापूर्वक हो गई थी। उन्होंने गायक को अपने प्यार, चिंता और समर्थन के लिए धन्यवाद दिया था।

इस लिंक पर क्लिक कर आप ऑडियो सुन सकते हैं https://www.youtube.com/watch?v=f_19r3YmVxQ&feature=emb_logo ।

वाजिद खान के निधन से सदमे में कैलाश, कहा- बहुत ही कम उम्र में चले

बता दें कि वाजिद के निधन की खबर के बाद फिल्म इंडस्ट्री के तमाम सितारें अमिताभ बच्चन, फराह खान,वरुण धवन, रणवीर सिंह, प्रीति जिंटा, सोफी चौधरी, विवेक अग्निहोत्री जैसे तमाम सितारें ट्वीट कर अपना दुख जाहिर करते दिखाई दिए। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Wajid Khan last conversation: Wajid Khan emotional voice note to Mika Singh goes viral on the internet