Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़wajid khan death music composer wajid khan compose last song for salman khan

वाजिद खान: सलमान की फिल्म से की बॉलीवुड में शुरुआत, आखिरी गाना भी किया उन्हीं के लिए कंपोज

बॉलीवुड के मशहूर संगीतकार भाइयों की जोड़ी साजिद-वाजिद में से वाजिद खान का निधन हो गया है। वाजिद खान की उम्र 42 वर्ष की थी। साजिद-वाजिद की जोड़ी ने बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में संगीत दिया है। बता दें...

वाजिद खान: सलमान की फिल्म से की बॉलीवुड में शुरुआत, आखिरी गाना भी किया उन्हीं के लिए कंपोज
Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीMon, 1 June 2020 05:52 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड के मशहूर संगीतकार भाइयों की जोड़ी साजिद-वाजिद में से वाजिद खान का निधन हो गया है। वाजिद खान की उम्र 42 वर्ष की थी। साजिद-वाजिद की जोड़ी ने बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में संगीत दिया है। बता दें कि दोनों ने सलमान खान की ज्यादातर फिल्मों में संगीत दिया है। 

इतना ही नहीं उन्होंने सलमान खान की फिल्म प्यार किया तो डरना क्या से बॉलीवुड डेब्यू किया था और इसके बाद उन्होंने सलमान की कई फिल्मों में म्यूजिक दिया जैसे कि गर्व, तेरे नाम, तुमको ना भूल पाएंगे, पार्टनर और दबंग के सभी पार्ट्स में।

इसके अलावा वाजिद ने सलमान के पॉपुलर गानें मेरा ही जलवा, फेविकॉल से और अक्षय कुमार के गाने चिंता ता चिता चिता में अपनी आवाज भी दी है। वाजिद ने लास्ट गानें जो कम्पोज किए वो भी सलमान के थे, प्यार करोना और भाई-भाई। इन गानों को सलमान ने हाल ही में अपने यूट्यूब पर रिलीज किया था।

 

सलीम मर्चेंट ने दी जानकारी...

संगीतकार सलीम मर्चेंट ने ट्वीट कर वाजिद के निधन की जानकारी दी।

— salim merchant (@salim_merchant) May 31, 2020

उन्होंने लिखा, 'साजिद-वाजिद की जोड़ी के मेरे भाई वाजिद के निधन की खबर से परेशान हूं. अल्लाह उनके परिवार को ताकत दे. वाजिद भाई आप बहुत जल्दी चले गए. यह हमारी बिरादरी के लिए एक बड़ा नुकसान है. मैं हैरान और टूट गया हूं'

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें