DA Image
6 जून, 2020|2:57|IST

अगली स्टोरी

गोल्फ खेलती दिखीं 83 साल की वैजयंती माला, फोटो देखकर हो जाएंगे हैरान

हिंदी सिनेमा की यादगार अभिनेत्रियों में वैजयंती माला की गिनती की जाती है। 'मैं का करूं राम, मुझे बुड्ढा मिल गया' 'होठों पर ऐसी बात में दबा के चली आई' और प्रेम पत्र पढ़कर गाने से सभी का दिल जीत लेने वाली वैजयंती माला कमाल की क्लासिकल डांसर थीं। 50 और 60 के दशक में उन्होंने फिल्मों में अपने डांस से कइयों को दीवाना बनाया था। आज 83 साल की वैजयंती माला फिल्मों से काफी दूर हैं, लेकिन वह फैंस के दिलों दिमाग पर छाई रहती हैं। लंबे अरसे बाद आज सोशल मीडिया पर वैजयंती माला की कुछ फोटो वायरल हो रही हैं। इस फोटो की सबसे खास बात ये हैं कि 83 साल की वैजयंती माला काफी एक्टिव नजर आ रही हैं। उन्हें दुबई के स्टेडियम में गोल्फ खेलते हुए दिखा है।

बिग बॉस 13 का विनर बनते ही सिद्धार्थ शुक्ला को मिला सलमान खान की इस फिल्म में काम करने का मौका? पढ़ें रिपोर्ट

दुबई से वायरल हो रही इन फोटो में आप देख सकते हैं कि कैसे एक प्रोफेशनल गोल्फर वैजयंती माला शॉट लगा रही हैं। फोटो में वह पूरी तरह एक गोल्फ खिलाड़ी लग रही हैं। उनका गेटअप भी कमाल का है। उनकी इस फोटो को उनकी एक फैंस से ट्विटर पर शेयर किया है। 

शो में सबके सामने शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला को काटा दांत

बता दें कि मशहूर एक्ट्रेस वैजयंती माला का जन्म चेन्नई के तमिल ब्राह्मण परिवार में हुआ था। वैजयंती माला में एक्टिंग का गुण अपनी मां से आया। उनकी मां 1940 के दशक की फेमस तमिल एक्ट्रेस थीं। वैजयंती माला ट्रेंड क्लासिकल डांसर हैं। 7 साल की उम्र से ही वैजयंती माला ने 1940 में वैटिकन सिटी में परफॉर्म किया था। इसके अलावा 13 साल की उम्र में उन्होंने तमिलनाडु में स्टेज परफॉर्मेंस देने लगी थीं। वैजयंती माला ने न केवल साउथ फिल्मों बल्कि हिंदी सिनेमाजगत में भी सुपरहिट फिल्में दी हैं। इन फिल्मों के नाम मधुमति, नया दौर, लीडर , 'लड़की' 'नागिन' 'बहार' वड़कई' ,ज्वैल थीफ 'जीवितम', और संगम हैं। वैजयंती माला ने साल 1968 में चमनलाल बाली से शादी कर ली थी। इसके बाद से उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली


 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Vyjayanthimala playing golf in Dubai photo viral