फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनCandy Review: रोनित रॉय और ऋचा चड्ढा की 'कैंडी' का बढ़िया है स्वाद, सस्पेंस में भी दिखेगा एक और सस्पेंस

Candy Review: रोनित रॉय और ऋचा चड्ढा की 'कैंडी' का बढ़िया है स्वाद, सस्पेंस में भी दिखेगा एक और सस्पेंस

वेब सीरीज: कैंडी ओटीटी: वूट सिलेक्ट निर्देशक: आशीष आर शुक्ला स्टार कास्ट: रोनित रॉय, ऋचा चड्ढा, रिद्धि कुमार, गोपाल दत्त तिवारी, नकुल रोशन सहदेव और मनु ऋषि चड्ढा क्या है कहानी: वूट सिलेक्ट की...

Candy Review: रोनित रॉय और ऋचा चड्ढा की 'कैंडी' का बढ़िया है स्वाद, सस्पेंस में भी दिखेगा एक और सस्पेंस
Avinash Singhअविनाश सिंह पाल, हिन्दुस्तान,मुंबईTue, 07 Sep 2021 11:41 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

वेब सीरीज: कैंडी
ओटीटी: वूट सिलेक्ट
निर्देशक: आशीष आर शुक्ला
स्टार कास्ट: रोनित रॉय, ऋचा चड्ढा, रिद्धि कुमार, गोपाल दत्त तिवारी, नकुल रोशन सहदेव और मनु ऋषि चड्ढा

क्या है कहानी: वूट सिलेक्ट की वेब सीरीज 'कैंडी' की कहानी, रुद्रकुंड नामक एक जगह की दिखाई गई है। जहां कुछ मर्डर सामने आते हैं, जिसका सीधा कनेक्शन एक स्कूल से देखने को मिलता है। अपने स्टूडेंट की मौत से स्कूल टीचर जयंत पारेख (रोनित रॉय) परेशान हो जाते हैं और इस मर्डर को सुलझाने में जुट जाते हैं। इस केस में डीसीपी रत्ना संखवार (ऋचा चड्ढा) मदद करती दिखती हैं। इन सबके बीच विधायक मणि रनौत (मनु ऋषि चड्ढा) का भी बाहुबली अवतार मुख्य रूप से सामने आता है। मर्डर मिस्ट्री के साथ ही आपको 'मसाण' का सच भी हैरान करेगा। ऐसे में आखिर कौन कर रहा होता है मर्डर और क्या होती है इसकी वजह, ये जानने के लिए आपको सीरीज देखने पड़ेगी।

क्या कुछ है खास: इस सीरीज में काफी कुछ आपको अलग और बढ़िया देखने को मिलेगा। कहानी की एक खास बात ये है कि हर किरदार की अपनी एक कहानी है। जैसे एक ओर जहां जयंत इस गुत्थी को सुलझाने की कोशिश करते हैं तो वहीं उनकी पर्सनल लाइफ की समस्याएं भी सामने आती हैं। इसके अलावा भी बाकी किरदारों के भी अपने- अपने राज हैं। जो जैसे जैसे कहानी आगे बढ़ती है, वैसे- वैसे खुलते हैं। इसके साथ ही सीरीज में कई ऐसे छोटे- छोटे डायलॉग्स हैं, जो काफी उम्दा हैं और सीधे दिल- दिमाग पर स्ट्राइक करते हैं।

कैंडी में मिलेगा बढ़िया सस्पेंस: अमूमन देखने को मिलता है कि वेब सीरीज की या तो शुरुआती कहानी काफी मजेदार होती है या फिर उसका अंत। हालांकि कैंडी में ये दोनों ही बातें मौजूद हैं। पूरी सीरीज अपनी रफ्तार से आगे बढ़ती है और अंत का सस्पेंस आपके एक्सपीरियंस को और भी बढ़िया बना देता है। सीरीज की खास बात है कि इसके सस्पेंस में भी एक और सस्पेंस देखने को मिलता है। 

कैसी है एक्टिंग और निर्देशन: सीरीज में सभी ने बहुत अच्छी एक्टिंग की है। रोनित रॉय ने अपने हाव भाव के साथ ही साथ अपनी आंखों से भी कमाल की अदाकारी की है। रोनित ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि वो एक बेहतरीन अभिनेता हैं। वहीं ऋचा चड्ढा ने भी अपने किरदार के साथ इंसाफ किया है। इसके अलावा वेब सीरीज में गोपाल दत्त तिवारी, नकुल रोशन सहदेव और मनु ऋषि चड्ढा का भी काम बढ़िया है। खास बात है कि सीरीज के कई दिग्गज अभिनेताओं के बीच में अभिनेत्री रिद्धि कुमार भी कहीं से भी फीकी नहीं पड़ीं और दिल जीत ले गईं। वहीं बात निर्देशन की करें तो आशीष का निर्देशन भी बढ़िया रहा है।

देखें या नहीं: कैंडी में करीब 35-40 मिनट के 8 एपिसोड्स हैं। इस सीरीज में इमोशन, सस्पेंस और थ्रिल मौजूद है। वहीं एक और अच्छी बात ये है कि बेमतलब की अभद्र भाषा और बोल्ड सीन्स आपको सीरीज में न के बराबर देखने को मिलेंगे। ऐसे में इस सीरीज को आप बेशक अपने परिवार के साथ देख सकते हैं। वहीं सीरीज को खत्म करने के बाद आप भी दूसरे सीजन का इंतजार शुरू कर देंगे।

epaper