DA Image
28 जनवरी, 2020|10:39|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गिला-शिकवा भुलकर विवेक ओबेरॉय ने बढ़ाया दोस्ती का हाथ, 'The Big Bull' के लिए अभिषेक बच्चन को दी बधाई

vivek oberoi -abhishek bachchan

हाल ही में अभिनेता विवेक ओबेरॉय और अभिषेक बच्चन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था, जिसमें ये दोनों एक्टर अपने सारे गिले-शिकवे भूलकर एक दूसरे को गले लगाते हुए दिखाई दिए थे। यह वीडियो बैडमिंटन स्टार पी. वी. सिंधु के सम्मान समारोह की थी।  जहां कई फिल्मी हस्तियां शामिल हुईं थीं इनमें अभिषेक और विवेक भी शामिल थे। इस वीडियो के बाद ये चर्चा शुरू हो गई कि अब दोनों एक्टर्स के बीच का मनमुटाव ठीक हो जाएगा। अब ऐसा लगता है कि लोगों का यह अनुमान आज विवेक ओबेरॉय के एक ट्वीट से सच साबित होता दिख रहा है। जी हां विवेक ने आज अभिषेक बच्चन के लिए एक ट्वीट किया है जिससे यह साबित हो रहा है कि अब विवेक ने अभिषेक की तरफ दोस्ती का एक और कदम आगे बढ़ा दिया है। 

दरअसल, विवेक ने ट्विटर पर अभिषेक को उनकी अपकमिंग फिल्म ‘द बिग बुल’ के लिए बधाई दी है। ‘बिग बुल’ की पूरी टीम को बधाई देते हुए विवेक ने ट्वीट किया, ‘बिग बुल की टीम को बधाई। ये काफी शानदार लग रहा है। सुपर टेलेंटिड अजय देवगन, अभिषेक बच्चन समेत सभी क्रू मेंबर्स को को ऑल द वेरी बेस्ट’। हालांकि विवेक के इस ट्वीट का अभिषेक ने अब तक कोई जवाब नहीं दिया है। 

अक्षय कुमार की 'Prithviraj' का हिस्सा बनेंगे संजू बाबा? संजय दत्‍त ने दिया ये जवाब

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ‘द बिग बुल’ का निर्देशन कूकी गुलाटी कर रहे हैं और अजय देवगन प्रोड्यूस कर रहे हैं। इससे पहले अजय देवगन और अभिषेक बच्चन ने ‘बोल बच्चन’ में 2012 में साथ काम किया था। बच्चन इससे पहले ‘मनमर्जियां’ फिल्म में नजर आए थे।  इस फिल्म के जरिए एक बार फिर रोहित शेट्टी की 'बोल बच्चन' के बाद अभिषेक और अजय देवगन साथ आ रहे हैं। बताया गया है कि अजय ने फिल्म की कहानी सुनते ही इस फिल्म को करने के लिए हामी भर दी थी।

KBC की हॉट सीट पर कैंसर पेशेंट आरती कुमारी ने जीते इतने लाख रुपये, लेकिन इस सवाल को सुनते ही छोड़ दिया शो

आपको बता दें कि ‘द बिग बुल’की स्टोरी साल 1990 से साल 2000 के बीच घटी सच्ची घटनाओं पर आधारित होगी, जिनके कारण भारत की आर्थिक स्थिति में बड़ा बदलाव आया था। फिल्म की कहानी चर्चित स्टॉक-ब्रोकर हर्षद मेहता के जीवन पर आधारित बताई जा रही है। हर्षद मेहता को साल 1992 में आर्थिक अपराधों के लिए गिरफ्तार किया गया था।  

माथे पे कुमकुम और नाक में नथ डाले बंगाली 'दुल्हन' बनीं सोनाक्षी सिन्हा, पिंक लहंगे में दिखाया अपना बिंदास एटिट्यूड

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Vivek Oberoi wishes Abhishek Bachchan and says Congratulations The Big Bull team