DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बालाकोट एयर स्ट्राइक पर फिल्म बनाएंगे विवेक ओबेरॉय, दिया बयान

अभिनेता विवेक ओबेरॉय, जिन्होंने अपनी आखिरी फिल्म में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भूमिका निभाई थी, अब वह भारतीय वायु सेना (आईएएफ) की वीरता को सलाम करने के लिए बालाकोट हवाई हमलों पर आधारित एक फिल्म का निर्माण करेंगे।

'बालाकोट' शीर्षक से यह फिल्म 14 फरवरी को कश्मीर के पुलवामा जिले में हुए आतंकी हमले के बाद आईएएफ विंग कमांडर अभिनंदन वर्थमान के हवाई हमले के साथ-साथ हवाई हमलों पर आधारित होगी।

इस बारे में विवेक ने कहा, एक गर्वित भारतीय, एक देशभक्त और फिल्म बिरादरी के सदस्य के तौर पर यह मेरा कर्तव्य है कि हम अपने सशस्त्र बलों जो वास्तव में सक्षम हैं, उस पर प्रकाश डालें। तीन भाषाओं में बनने वाली यह फिल्म, विंग कमांडर अभिनंदन जैसे बहादुर अधिकारियों की उपलब्धियों को रेखांकित करने का एक शक्तिशाली जरिया है।

दयाबेन के बाद सोनू ने छोड़ा 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो, नई सोनू का नाम हुआ फाइनल

खुलकर एक्सप्रेस किया Hina Khan ने ब्वॉयफ्रेंड Rocky Jaiswal के लिए अपना प्यार और दोस्ती, सोशल मीडिया पर फोटो वायरल

अभिनेता ने आगे कहा, बालाकोट हवाई हमला भारतीय वायुसेना द्वारा सबसे सुनियोजित हमलों में से एक था। मैंने पुलवामा में हमले से लेकर बालाकोट में हवाई हमलों तक की सभी जानकारियों व खबरों पर बारीकी से नजर रखी। बहुत कुछ ऐसा था, जिसे लेकर अनुमान लगाया गया था और उसके बारे में बोला गया था, यह फिल्म उन सभी अनुमानों पर विराम लगाएगी। मैं आईएएफ का शुक्रिया अदा करता हूं और उम्मीद करता हूं कि हम कहानी के साथ न्याय कर पाएंगे।

इस फिल्म के साल 2020 में रिलीज होने की संभावनाएं हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Vivek Oberoi: Will Make Film On Wing Commander Abhinandan: Balakot Airstrike: