DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  फिर रिलीज होगी विवेक ओबेरॉय की फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी'

मनोरंजनफिर रिलीज होगी विवेक ओबेरॉय की फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी'

एजेंसी,मुंबईPublished By: Sushmeeta Semwal
Sun, 11 Oct 2020 10:08 AM
फिर रिलीज होगी विवेक ओबेरॉय की फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी'

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आधारित फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ दोबारा रिलीज होने वाली है। बता दें कि लॉकडाउन के बाद 15 अक्टूबर से खुलने जा रहे सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली यह पहली फिल्म होगी। यह फिल्म पिछले साल मई में रिलीज हो चुकी है। इसमें विवेक ओबरॉय मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म समीक्षक एवं फिल्म व्यापार विश्लेषक तरण आदर्श ने शनिवार को सोशल मीडिया में फिल्म के सिनेमाघरों में दोबारा रिलीज किए जाने की खबर की पुष्टि की।

उन्होंने ट्वीट किया कि ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ अगले सप्ताह सिनेमाघरों में दोबारा रिलीज होगी। फिल्म के आधिकारिक पोस्टर में सिनेमाघरों में रिलीज किए जाने की घोषणा की गई है। उन्होंने फिल्म का पोस्टर भी शेयर किया जिसमें विवेक ओबरॉय हूबहू प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गेटअप में नजर आ रहे हैं।

बता दें यह फिल्म पिछले साल 24 मई को रिलीज हुई थी। फिल्म में बोमन ईरानी, मनोज जोशी, बरखा बिष्ट, प्रशांत नारायण और जरीना वहाब भी हैं। संदीप सिंह, सुरेश ओबरॉय और आनंद पंडित द्वारा निर्मित इस फिल्म प्रधानमंत्री मोदी के राजनीति सफर को दिखाया गया है। बायोपिक का निर्देशन ओमंग कुमार ने किया है।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी हुए हैं जातीय भेदभाव के शिकार, कहा- गांव में आज भी कोई नहीं करता स्वीकार

बता दें कि पिछले साल फिल्म लोकसभा चुनाव से पहले रिलीज होने वाली थी लेकिन आचार संहिता के चलते फिल्म पर रोक लगा दी गई थी। इसके बाद फिल्म चुनाव के बाद 24 मार्च को रिलीज की गई और फिल्म बॉक्स ऑफिस में कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी। 

संबंधित खबरें