DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Vivek Oberoi ने Modi पर बनी फिल्म की रिलीज के लिए की शिरडी में पूजा-अर्चना

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के जीवन पर बनी फिल्म के जल्द रिलीज होने के लिए अभिनेता विवेक ओबरॉय (Vivek Oberoi) ने साईं बाबा मंदिर में प्रार्थना की। उन्होंने अहमदनगर जिले के शिरडी (Shirdi) शहर में स्थित इस प्रसिद्ध मंदिर में पूजा-अर्चना की। इसके बाद संवाददाताओं से बातचीत में विवेक ओबरॉय ने उम्मीद जताई कि उनकी फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होगी। उनकी फिल्म पर फिलहाल चुनाव आयोग ने रोक लगा रखी है।

भाषा के अनुसार, अभिनेता का कहना है कि हमने साईं बाबा से आर्शीवाद मांगा। हमारे समर्थक और प्रशंसक उत्सुकता के साथ इस फिल्म की प्रतीक्षा कर रहे हैं। हमने एक प्रेरणादायक कहानी पर फिल्म बनाई थी लेकिन राजनीतिक पार्टियों ने हम पर हमला शुरू कर दिया। हमें उम्मीद है कि यह फिल्म जल्द ही रिलीज होगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vivek Oberoi (@vivekoberoi) on

उन्होंने कहा कि यह फिल्म युवा पीढ़ी को प्रेरित करेगी कि कैसे एक चायवाला देश का प्रधानमंत्री बन गया? पिछले महीने महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) ने इस फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज नहीं होने की धमकी दी थी। मनसे का कहना है कि यह फिल्म आचार संहिता का उल्लंघन करती है।

भाषा के मुताबिक, विवेक ने कहा कि मुझे नहीं पता कि राज ठाकरे हमारी फिल्म का क्यों विरोध कर रहे हैं? मैं उन्हें हमारे साथ फिल्म देखने का निमंत्रण देता हूं, उन्हें यह पसंद आएगी।

जब Alia Bhatt को मिली भंसाली और राजमौली की फिल्म, नहीं था खुशी का ठिकाना

बिहार: कन्हैया कुमार के समर्थन में बेगूसराय पहुंचे अभिनेता प्रकाश राज

अभिनेता ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi), पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) और द्रमुक अध्यक्ष एम के स्टालिन से भी यह फिल्म देखने की अपील की। उनका कहना है कि इन नेताओं को यह फिल्म पसंद आएगी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक 'पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi)’ में विवेक ओबरॉय ने मोदी की भूमिका निभाई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:vivek oberoi reached shirdi for pm narendra modi biopic worship