Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Vivek Oberoi: organise a special screening of the film PM Narendra Modi: in Rishikesh:

ऋषिकेश में गंगा के किनारे Vivek Oberoi ने रखी पीएम मोदी फिल्म की स्क्रीनिंग, कही ये बात

विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) की फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है। रिलीज होने के दो दिनों के बाद विवेक ओबेरॉय ने इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग ऋषिकेश में...

ऋषिकेश में गंगा के किनारे Vivek Oberoi ने रखी पीएम मोदी फिल्म की स्क्रीनिंग, कही ये बात
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीMon, 27 May 2019 04:31 PM
हमें फॉलो करें

विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) की फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है। रिलीज होने के दो दिनों के बाद विवेक ओबेरॉय ने इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग ऋषिकेश में रखी। 

42 वर्षीय एक्टर विवेक ओबेरॉय ने इसको लेकर ट्विटर पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। साथ ही इसे मेजिकल एक्सपीरियंस बताया है। विवेक ऑबरॉय ने ट्विटर पर लिखा कि ऋषिकेश में गंगा नदी के किनारे पीएम नरेंद्र मोदी को देखना वाकई मेजिकल एक्सपीरियंस है। 

बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी फिल्म को ओमंग कुमार ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में विवेक ओबेरॉय पीएम नरेंद्र मोदी का किरदार निभाया है। फिल्म को क्रिटिक्स से मिक्स रिस्पॉन्स मिले थे। फिल्म की शुरुआत धीमी हुई है, लेकिन अब थोड़ी कमाई में बढ़ोतरी हो रही है। अब फिल्म के तीसरे दिन की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट आ गई है। 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने तीसरे दिन 5.12 करोड़ की कमाई कर ली है। तो 3 दिन(शुक्रवार 2.88, शनिवार 3.76 और रविवार 5.12 करोड़) की कमाई के हिसाब से फिल्म ने अब तक टोटल 11.76 करोड़ की कमाई कर ली है।

गौरतलब है कि यह फिल्म प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के राजनीतिक जीवन पर आधारित है। इसमें नरेंद्र मोदी के शुरुआती जीवन से लेकर भारत के प्रधानमंत्री बनने तक के सफर को दिखाया गया है।

(वीडियो क्रेडिट- विरल भयानी, इंस्टाग्राम)

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें