DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  PM नरेंद्र मोदी की बायोपिक की शूटिंग कर रहे विवेक ओबेरॉय को लगी चोट

मनोरंजनPM नरेंद्र मोदी की बायोपिक की शूटिंग कर रहे विवेक ओबेरॉय को लगी चोट

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Sushmeeta
Sun, 10 Mar 2019 11:04 AM
PM नरेंद्र मोदी की बायोपिक की शूटिंग कर रहे विवेक ओबेरॉय को लगी चोट

पीएम मोदी के जीवन पर बन रही फिल्म की शूटिंग इन दिनों हर्षिल और धराली क्षेत्र में चल रही है। शनिवार को हर्षिल घाटी में जम्मू-कश्मीर के लाल चौक का कृत्रिम दृश्य बनाकर शूटिंग की। इसी दौरान धराली के कल्प केदार मंदिर में शूटिंग के दौरान बर्फ के दबे एक पत्थर से विवेक के पैर में चोट लग गई। यूनिट के सदस्यों ने बताया कि चोट से विवेक के पैर से खून निकलने लगा। इस पर फिल्म यूनिट के लोगों ने हर्षिल से डॉक्टरों की टीम को मौके पर बुला लिया। फिर डॉक्टरों ने उनके पैर का उपचार किया। विवेक को चोट लगने से कुछ समय तक शूटिंग रोकी गई। कुछ देर बाद शूटिंग को शुरू कर दिया गया।

फिल्म की कहानी में पीएम मोदी की निजी जिंदगी से लेकर उनके राजनीतिक सफर को दर्शाया जाएगा। फिल्म का निर्देशन ओमंग कुमार कर रहे हैं, जो इससे पहले  सरबजीत और मैरी कॉम की बायोपिक भी बना चुके हैं। यह फिल्‍में बॉक्‍स ऑफिस पर अच्‍छी चलीं और फैंस की उम्‍मीदों पर भी खरी उतरीं। 

Akash Ambani Shloka Mehta Wedding: पार्टी में पहुंचा पूरा बॉलीवुड, लेकिन दिशा पटानी को देख टिक गई सबकी निगाहें

Akash Ambani Shloka Mehta Wedding: ऐश्वर्या-अभिषेक के साथ पार्टी में पहुंची आराध्या ने किया कुछ ऐसा वायरल हो गया वीडियो

पीएम नरेंद्र मोदी की इस बायोपिक में विवेक ऑबेरॉय और मनोज जोशी के अलावा- बोमन ईरानी, जरीना वाहाब, प्रशांत नारायणन, बर्खा बिस्ट सेनगुप्ता, अक्षत आर सलूजा, अंजन श्रीवास्तव, राजेंद्र गुप्ता और कार्येकर खास भूमिका में हैं। बता दें कि काफी समय से फिल्मों से दूर चल रहे विवेक ऑबेराय इस फिल्म के जरिए अच्छी खासी वापसी कर सकते हैं।

संबंधित खबरें