Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Vivek Agnihotri will make 2 more films with the makers with The Kashmir Files know about story - Entertainment News India

‘कश्मीर फाइल्स’ के मेकर्स के साथ विवेक अग्निहोत्री ने 2 फिल्मों का किया ऐलान, जानें क्या होगी कहानी

विवेक अग्निहोत्री ने शेयर कर बताया कि ‘द कश्मीर फाइल्स’ की टीम के साथ दो और फिल्में बनाने जा रहे हैं। फिल्म को अभिषेक कपूर के साथ विवेक अग्निहोत्री प्रोड्यूस करेंगे। उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया।

‘कश्मीर फाइल्स’ के मेकर्स के साथ विवेक अग्निहोत्री ने 2 फिल्मों का किया ऐलान, जानें क्या होगी कहानी
Shrilata लाइव हिन्दुस्तान, मुंबईMon, 11 April 2022 07:21 PM
हमें फॉलो करें

निर्देशक विवेक अग्निहोत्री के सितारे बुलंदियों पर हैं। ‘द कश्मीर फाइल्स’ को लेकर जिस तरह की प्रतिक्रिया मिली है उन्हें शायद ही इसकी उम्मीद थी। 15 करोड़ के बजट में बनी फिल्म ने अभी तक 250 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है। फिल्म को रिलीज के वक्त सीमित स्क्रीन्स मिले लेकिन दर्शकों की डिमांड को देखते हुए इसे बाद में ज्यादा स्क्रीन्स पर दिखाया गया। ‘द कश्मीर फाइल्स’ में अनुपम खेर, मिथुर चक्रवर्ती, पल्लवी जोशी और दर्शन कुमार मुख्य भूमिका में हैं। सक्सेस को सेलिब्रेट करने के बाद अब विवेक अग्निहोत्री ने दो और फिल्मों का ऐलान किया है। 

किस विषय पर होगी फिल्म


विवेक अग्निहोत्री ने वीडियो में बताया कि ‘द कश्मीर फाइल्स’ की टीम ही जुटेगी। ये दो बड़े प्रोजेक्ट होंगे। विवेक ने निर्माता अभिषेक कपूर के जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए यह बताया। फिल्म को अभिषेक कपूर के साथ विवेक अग्निहोत्री प्रोड्यूस करेंगे। दोनों फिल्मों में देश की सच्ची और गंभीर घटना को दिखाया जाएगा।

वीडियो के साथ किया ऐलान

 

विवेक अग्निहोत्री ने ट्वीट किया, ‘टाइगर निर्माता अभिषेक कपूर को जन्मदिन की शुभकामनाएं। इस खास मौके पर अग्रवाल आर्ट्स और आई एम बुद्धा के बीच नए सहयोग की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। ढेर सारा प्यार।‘ वीडियो में दोनों प्रोडक्शन कंपनी का नाम आता है और लिखा है, ‘एक बार फिर से जुट रहे हैं कड़वी सच्चाई के साथ मानवता की कहानी। फिल्म की कहानी के बारे में जल्द ही बताया जाएगा।‘

 

फैन्स हुए एक्साइटेड


विवेक अग्निहोत्री के पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा, बधाई हो सर, 2022 में आपकी फिल्म नंबर 1 होगी। एक यूजर कहते हैं, भगवान आपको हिम्मत और सपोर्ट दे। एक यूजर कहते हैं, अभी से इंतजार है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें