Hindi NewsEntertainment Newsvivek agnihotri reminds arvind kejriwal the kashmir files controversy asks him to release victory speech on YouTube

विवेक अग्निहोत्री का केजरीवाल पर तंज, गुजरात चुनाव के बाद अब यूट्यूब पर दे दीजिए विजयी भाषण

Vivek Agnigotri Tweet To Kejriwal: विवेक अग्निहोत्री ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से पुराना हिसाब बराबर किया है। गुजरात चुनाव के नतीजे के बाद विवेक ने उन्हें पुराना कमेंट याद दिलाया है

विवेक अग्निहोत्री का केजरीवाल पर तंज, गुजरात चुनाव के बाद अब यूट्यूब पर दे दीजिए विजयी भाषण
Kajal Sharma लाइव हिंदुस्तान, मुंबईFri, 9 Dec 2022 12:45 PM
हमें फॉलो करें

द कश्मीर फाइल्स डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है। उन्होंने गुजरात विधानसभा चुनाव के नतीजों को बाद ट्वीट किया है। विवेक ने अरविंद केजरीवाल को टैग किया है। साथ ही फिल्म द कश्मीर फाइल्स पर उनके कमेंट को याद दिलाते हुए बधाई दी है। साथ ही कहा है कि उन्हें अपना विक्ट्री स्पीच यूट्यूब पर डाल देना चाहिए। बता दें कि अरविंद केजरीवाल ने गुजरात चुनाव के पहले पार्टी की जीत को लेकर बड़े-बड़े दावे किए थे। उन्होंने वहां अपनी पार्टी के जीतने वाले नेताओं के नाम पर्ची पर लिखकर दिए थे। अब ये पर्ची और केजरीवाल का पुराना इंटरव्यू वायरल है। विवेक ने इसे ही रीट्वीट करके केजरीवाल पर निशाना साधा है।

विवेक ने साधा केजरीवाल पर निशाना

विवेक अग्निहोत्री ने एक वीडियो क्लिप ट्वीट करके लिखा है, धुआंधार जीत पर अरविंद केजरीवाल। अब वक्त है कि आप अपनी जीत का स्पीच यूट्यूब पर फ्री रिलीज कर दें। यह झूठी नहीं 'सच्ची कहानी' है। बता दें कि गुजरात में जीतने को लेकर अरविंद केजरीवाल ने कई दावे किए थे। उन्होंने पर्ची पर 3 नेताओं के नाम लिखकर दिए थे और कहा था कि ये जीतने वाले हैं। वे तीनों हार गए हैं। 

क्या बोले थे अरविंद केजरीवाल

फिल्म द कश्मीर फाइल्स की रिलीज के बाद अरविंद केजरीवाल का एक बयान काफी चर्चा में रहा था। फिल्म को कई राज्यों में टैक्स फ्री किया गया था। केजरीवाल ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा था कि फिल्म निर्देशक करोड़ों कमा रहा है और भाजपा के नेता पोस्टर लगा रहे हैं। अगर सबको फिल्म दिखानी ही है तो डायरेक्टर से कहो कि यूट्यूब पर डाल दें। सब फ्री में देखेंगे। टैक्स फ्री करने की क्या जरूरत है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें