Hindi NewsEntertainment NewsVivek Agnihotri gets trolled for sharing meme on Shah Rukh Khan Jawan and Prabhas Salaar - Entertainment News India

विवेक अग्निहोत्री ने शाहरुख की 'जवान' और प्रभास की 'सालार' पर किया तंज, मिला तगड़ा जवाब

विवेक बॉलीवुड स्टार्स और उनकी फिल्मों को लेकर अक्सर तीखा तंज करते रहते हैं। अब उन्होंने यही काम 'जवान' और 'सालार' को लेकर किया तो शाहरुख और प्रभास के फैन्स से उन्हें तगड़ा वाला जवाब मिला है।

विवेक अग्निहोत्री ने शाहरुख की 'जवान' और प्रभास की 'सालार' पर किया तंज, मिला तगड़ा जवाब
Prabhash Jha लाइव हिंदुस्तान, Wed, 30 Aug 2023 05:56 PM
हमें फॉलो करें

प्रोड्यूसर-डायरेक्टर विवके अग्निहोत्री इन दिनों अपनी फिल्म 'द वैक्सीन वॉर' को प्रमोट करने में लगे हुए हैं। हाल ही में फिल्म की अमेरिका में स्क्रीनिंग भी हुई है। विवेक की यह फिल्म शाहरुख खान की 'जवान' और तेलुगू सुपरस्टार प्रभास की 'सलार' की तरह सितंबर में ही रिलीज होने वाली है। विवेक बॉलीवुड स्टार्स और उनकी फिल्मों को लेकर अक्सर तीखा तंज करते रहते हैं। अब उन्होंने यही काम 'जवान' और 'सालार' को लेकर किया तो शाहरुख और प्रभास के फैन्स से उन्हें तगड़ा वाला जवाब मिला है।

विवके अग्निहोत्री ने एक मीम X किया, जिसमें लिखा था कि बच्चे शाहरुख की फिल्म जवान का, पुरुष प्रभास की फिल्म सालार का और समझदार लोग द वैक्सीन वॉर का इंतजार कर रहे हैं। इस मीम को शेयर करते हुए विवेक ने लिखा कि इसीलिए मैं मीम बनाने वालों को प्यार करता हूं। 'द वैक्सीन वॉर' को प्रमोट करने का यह तरीका दोनों स्टार्क के फैन्स को नागवार गुजरा और वे लोग मैदान में कूद पड़े। विवेक के इस वायरल पोस्ट को कुछ यूजर्स ने अपनी फिल्म प्रमोट करने का सस्ता तरीका तक करार दिया। एक यूजर ने जवाब दिया कि  हाहाहा.. जवान का नाम लेकर सहानुभूति चाहिए अंकल, तो दूसरे ने लिखा कि सही कहा है आपने यह मीम है, कोई भी आपको गंभीरता से नहीं लेता।

इससे पहले विवेक ने एक इंटरव्यू में शाहरुख खान और करण जौहर पर हमला बोला था। विवेक ने अमिताभ बच्चन का उदाहरण देते हुए कहा था कि मेरा मानना है कि वास्तविक और ईमानदार कहानियां बताना जरूरी था, जो कि अमिताभ बच्चन की शहंशाह के बाद बंद हो गई है। खासकर करण जौहर और शाहरुख की फिल्मों ने  भारत के सांस्कृतिक ताने-बाने को विनाशकारी तरीके से नुकसान पहुंचाया है। 'द वैक्सीन वॉर' इस साल 28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें