DA Image
2 अगस्त, 2020|7:20|IST

अगली स्टोरी

सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए अंकिता लोखंडे आईं आगे, तो इस डायरेक्टर ने कहा- ध्यान रखो, अब वो लोग तुम्हारा पीछा करेंगे

                                                                                                                                                                                                   -

सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या मामले में उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे खुलकर बात कर रही हैं। वह हर इंटरव्यू में यही कह रही हैं कि सुशांत कभी डिप्रेशन में नहीं हो सकते क्योंकि वह खुलकर जीने वाले इंसान थे। अंकिता ने साथ ही यह भी कहा है कि वह सुशांत के परिवार के साथ हैं और चाहती हैं कि सुशांत को इंसाफ मिले।

अंकिता के बयानों से खुश डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने ट्वीट किया, 'सुशांत सिंह राजपूत वाकई में डिप्रेशन में नहीं थे। लोग उनको समझने में फेल हो रहे है क्योंकि आम लोग क्रिएटिव लोगों को समझ नहीं सकते हैं। बहुत खूब अंकिता लोखंडे...कृपया अपना ध्यान रखो, अब वो लोग तुम्हारा पीछा करेंगे। भगवान तुम्हें शक्ति दे।'

बता दें कि मंगलवार को पटना में सुशांत के पिता द्वारा रिया चक्रवर्ती पर मुकदमा दर्ज कराने के तुरंत बाद पुलिस की एक टीम मुंबई जांच के लिए पहुंच गई है। सूत्रों के मुताबिक मुबंई पुलिस बिहार की टीम की मदद नहीं कर रही है। इसके बावजूद बिहार पुलिस अपने काम में जुटी हुई है। 

दिल बेचारा के निर्देशक मुकेश छाबड़ा का बयान दर्ज : 
पुलिस टीम ने शुक्रवार देर रात दिल बेचारा फिल्म के निर्देशक मुकेश छाबड़ा से बयान लिया। मुकेश छाबड़ा ने लंबे समय तक एसआईटी से बात की। उन्होंने भी पुलिस टीम से कहा कि सुशांत आत्महत्या कर ही नहीं सकते थे। किसी तरह का मानसिक तनाव उनके ऊपर था, मौत की जांच होनी चाहिए।

अंकिता लोखंडे से पूछताछ के लिए 3 किलोमीटर पैदल चलकर घर पहुंची बिहार पुलिस, एक्ट्रेस ने वापस जाने के लिए दी अपनी जैगुआर कार

29 जून से इन कामों को अपने जीवन का हिस्सा बनाने वाले थे सुशांत सिंह राजपूत, बहन श्वेता ने शेयर की लिस्ट

हाउसकीपर और उनके बैंकर से पूछताछ : 

बिहार टीम ने शुक्रवार को ही सुंशाात के घर के हाउसकीपर और एक बैंकर से पूछताछ की। सूत्रों की मानें तो हाउसकीपर ने बताया कि रिया चक्रवर्ती की इजाजत के बिना घर में कोई दाखिल नहीं हो सकता था और न ही सुशांत से मिल सकता था। यहां तक कि सुशांत के कमरे में जाने तक की मनाही थी। इसके अलावा पुलिस ने एक निजी बैंक के कर्मी से भी पूछताछ की, जो सुशांत का बैंक खाता डील करते था। 

हॉस्पिटल भी पहुंची टीम : 
सुशांत का आरएन कूपर म्युनिसिपल हॉस्पीटल में पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टर के पास भी एसआईटी पहुंची। हालांकि डॉक्टर ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट से संबंधित कुछ भी बताने से इनकार कर दिया। डॉक्टर का कहना था कि पहले ही उन्होंने मुंबई पुलिस को सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट दे दी है। अगर एसआईटी चाहे तो मुंबई पुलिस से पोस्टमार्टम रिपोर्ट ले सकती है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Vivek Agnihotri asks Ankita Lokhande to be careful while supporting her comment on Sushant Singh Rajput says they will now come after you