फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनअब कश्मीर का अनदेखा सच लोगों को दिखाएंगे विवेक अग्निहोत्री, बोले- देश की इज्जत का सवाल है

अब कश्मीर का अनदेखा सच लोगों को दिखाएंगे विवेक अग्निहोत्री, बोले- देश की इज्जत का सवाल है

The Kashmir Files: IFFI कॉन्ट्रोवर्सी के बाद द कश्मीर फाइल्स के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने घोषणा की है कि वह अब कश्मीर का अनरिपोर्टेड सच लोगों को दिखाएंगे। कहा कि इसी साल वह प्रोजेक्ट लेकर आएंगे।

अब कश्मीर का अनदेखा सच लोगों को दिखाएंगे विवेक अग्निहोत्री, बोले- देश की इज्जत का सवाल है
Kajal Sharmaलाइव हिंदुस्तान,मुंबईWed, 30 Nov 2022 01:52 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

द कश्मीर फाइल्स पर इजरायली फिल्ममेकर नादव लैपिड के कमेंट के बाद विवेक अग्निहोत्री काफी गुस्से में हैं। मंगलवार को एक वीडियो शेयर करके उन्होंने अपना गुस्सा निकाला था। अब एक इंटरव्यू में बोला है कि वह जल्द ही कश्मीर पर अपना अगला प्रोजेक्ट ला रहे हैं। वह लोगों के सामने सारा सच लेकर आएंगे। विवेक ने कहा कि उन्हें अभी नहीं पता कि यह वेब सीरीज होगी या डॉक्यूमेंट्री। यह मामला आर्ट से ज्यादा अब देश की इज्जत का हो गया है। कहा कि मेरी जिम्मेदारी है कि सारा सच सबके सामने लाया जाए। 

बोले, बना सकता था 10 फिल्में

इंटरनैशनल फिल्म फेस्टिवस ऑफ इंडिया (IFFI) में जूरी हेड नादव लैपिड ने फिल्म द कश्मीर फाइल्स को प्रोपागैंडा और वल्गर बताया था। उनके इस कमेंट पर हर तरफ से प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। विवेक अग्निहोत्री एक वीडियो शेयर कर चुके हैं। इसमें उन्होंने अपना गुस्सा निकाला था। अब आजतक से बातचीत में उन्होंने कहा, मैंने अब फैसला कर लिया है और मैं अनाउंसमेंट कर रहा हूं... हमारे पास बहुत सी कहानियां और सच हैं जिनसे हम 1 के बजाय 10 फिल्में बना सकते थे। लेकिन हमने फैसला लिया कि एक ही फिल्म बनाएंगे। लेकिन अब मैंने तय कर लिया है कि पूरा सच सामने लाऊंगा। इसका टाइटल होगा द कश्मीर फाइल्स अनरिपोर्टेड। और ये मैं इसी साल के अंदर-अंदर लेके आऊंगा, ये मैंने आज दृढ़ निश्चय कर लिया है। 
अब देश की इज्जत पर आई बात

विवेक ने कहा, मैं बहुत जल्द सबको बता दूंगा कि अनरिपोर्डेट वेब सीरीज के फॉर्म में होगा या डॉक्यूमेंट्री के। मैं पूरा सच सामने लाऊंगा। अब यह विषय आर्ट के बाहर का है और देश की इज्जत से जुड़ा ज्यादा हो चुका है। यह मेरी नैतिक जिम्मेदारी है कि जो भी सूचना, प्रूफ मेरे पास हैं और जो लोगों ने कहा है, मैं उन्हें बाहर लाऊं ताकि लोग सारा सच जान सकें। 

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।