DA Image
Thursday, December 9, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनगजरे वाली के झूठ से इम्प्रेस हो गए विशाल भारद्वाज, प्रियंका चोपड़ा भी बोलीं- वाह

गजरे वाली के झूठ से इम्प्रेस हो गए विशाल भारद्वाज, प्रियंका चोपड़ा भी बोलीं- वाह

टीम, लाइव हिंदुस्तान,मुंबईKajal Sharma
Wed, 27 Oct 2021 12:23 PM
गजरे वाली के झूठ से इम्प्रेस हो गए विशाल भारद्वाज, प्रियंका चोपड़ा भी बोलीं- वाह

फिल्ममेकर विशाल भारद्वाज ने अपने इंस्टाग्राम पर एक गजरा बेचने वाली की इमोशनल स्टोरी शेयर की। विशाल को कहानी ने इतना भावुक कर दिया कि उन्होंने लिखा है कि इस पर फिल्म बननी चाहिए। इतना ही नहीं उन्होंने गजरेवाली के सारे गजरे भी खरीद लिए। प्रियंका चोपड़ा ने विशाल के पोस्ट पर कॉमेंट किया है। विशाल भारद्वाज के इस पोस्ट को कई लोग पसंद कर रहे हैं।

 

इस वजह बच्चों से बोला झूठ

विशाल ने तस्वीर शेयर करके लिखा है, एक शॉट का इंतजार करते वक्त गजरा बेचने वाली से मिला। उनकी जिंदगी की दिलचस्प कहानी पर फिल्म बननी चाहिए। वह साहिबाबाद से आकर रात में सीपी दिल्ली में गजरा बेचती हैं। वह अपने परिवार की अकेली कमाने वाली हैं और अपनी बेटी और बेटे का सहारा भी। बच्चे कॉलेज में पढ़ रहे हैं। कहानी में ट्विस्ट ये है कि उनके घरवाले सोचते हैं वह दिल्ली के एक जाने-माने अस्पताल में नाइट गार्ड की नौकरी करती हैं। झूठ बोलने की वजह यह है कि वह अपने बच्चों को अपना सच नहीं बताना चाहतीं वरना बच्चे पढ़ाई छोड़कर उनको ये जॉब नहीं करने देंगे। कभी-कभी झूठ प्यारे होते हैं और झूठ बोलने वाले खूबसूरत। 

 

 

प्रियंका चोपड़ा ने लिखा- वाह

विशाल भारद्वाज के पोस्ट पर प्रियंका चोपड़ा ने 'वाह' लिखा है। विशाल और प्रियंका 'सात खून माफ' में साथ काम कर चुके हैं। उनकी पत्नी रेखा भारद्वाज ने भी हार्ट और हाथ जोड़ने वाला इमोजी बनाया है। विशाल भारद्वाज की अगली फिल्म 'खुफिया' है। इसमें अली फजल, आशीष विद्यार्थी और वामिका गब्बी अहम भूमिकाओं में हैं।

 

priyanka chopra
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें