Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़VirushkaDivorce Trends On Twitter As Trolls virat kohli and anushka sharma fans share funny memes

ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा #VirushkaDivorce, फैन्स ने शेयर किए विराट-अनुष्का के मजेदार मीम्स

शनिवार को सभी तब चौंक गए जब ट्विटर पर #VirushkaDivorce ट्रेंड करने लगा। इसकी शुरुआत तब हुई जब एक यूजर ने साल 2016 का एक आर्टिकल शेयर किया जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा। इसके बाद कई यूजर्स...

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSat, 6 June 2020 11:58 AM
हमें फॉलो करें

शनिवार को सभी तब चौंक गए जब ट्विटर पर #VirushkaDivorce ट्रेंड करने लगा। इसकी शुरुआत तब हुई जब एक यूजर ने साल 2016 का एक आर्टिकल शेयर किया जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा। इसके बाद कई यूजर्स के अलग-अलग रिएक्शन सामने आने लगे और #VirushkaDivorce ट्रेंड करने लगा।

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ जब विराट और अनुष्का की प्राइवेट लाइफ को ऐसे पब्लिक में लाया गया हो। इससे पहले मई में उत्तर प्रदेश के बीजेपी के एमएलए नंदकिशोर गुर्जर ने अनुष्का शर्मा की वेब सीरीज पाताल लोक को लेकर एक्ट्रेस के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी।

उन्होंने आरोप लगाया था कि फिल्म के एक सीन में उनकी फोटो का इस्तेमाल किया गया था। इतना ही नहीं उन्होंने तो यह तक ट्वीट कर दिया था कि विराट को अनुष्का को तलाक दे देना चाहिए।

हालांकि फैन्स को भी दोनों के तलाक की झूठी खबरें पसंद नहीं आई और उनका कहना है कि अनुष्का भी इन खबरों को पढ़कर हंस रही होंगी। यही वजह है कि फैन्स इस खबर पर मजेदार मीम्स शेयर कर रहे हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें