Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Virat Kohli shared photo with Victory Sign Fans said that good news will come in four days

4 दिन बाद बच्चे को जन्म देने वाली हैं अनुष्का शर्मा? विराट की इस तस्वीर से लग रहे कयास

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा 4 दिन बाद मां बन सकती हैं। इस बारे में अभी कोई पक्की खबर नहीं है, लेकिन उनके पति विराट कोहली की ओर से सोशल मीडिया पर शेयर की गई एक तस्वीर से ऐसे ही कयास लगाए जा रहे...

4 दिन बाद मां बनने वाली हैं अनुष्का शर्मा? विराट कोहली की इस तस्वीर से लग रहे कयास
Tej Singh हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्ली Wed, 6 Jan 2021 11:42 AM
हमें फॉलो करें

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा 4 दिन बाद मां बन सकती हैं। इस बारे में अभी कोई पक्की खबर नहीं है, लेकिन उनके पति विराट कोहली की ओर से सोशल मीडिया पर शेयर की गई एक तस्वीर से ऐसे ही कयास लगाए जा रहे हैं। विराट ने ट्विटर पर एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में विराट विक्ट्री पोज देते नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर ने सोशल मीडिया पर चर्चाओं का बजार गर्म कर दिया है। विराट और अनुष्का के फैन्स इस फोटो को देखकर अलग-अलग तरह के कयास लगा रहे हैं। फैन्स कमेंट करके अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं।

कुछ फैन्स का कहना है कि विराट चार उंगलियां दिखाकर बताना चाहते हैं कि 4 बाद ही खुशखबरी आने वाली है। वहीं कुछ फैन्स का कहना था कि विराट ने दो बार 'दो' का साइन दिखाया है इसका मतलब खुशखबरी 22 दिनों के बाद ही आएगी। ऐसे में विराट को इंग्लैड का टूर भी मिस करना होगा।

— Virat Kohli (@imVkohli) January 5, 2021

— Yashswini Rao (@ItsYashswiniR) January 5, 2021

— Silly Point (@FarziCricketer) January 5, 2021

 

आपको बता दें कि विराट और अनुष्का ने बीते साल एक इंस्टा पोस्ट के जरिेए पैरेंट्स बनने वाले हैं इसकी जानकारी सभी से साझा की थी। इसके बाद से ही अनुष्का और उनके फैन्स बेसब्री से उनके बच्चे के इंतजार में हैं। विराट भी हाल में चल रही भारत-ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज के पहले मैच के बाद पत्नी अनुष्का का ख्याल रखने के लिए भारत लौट आए हैं।

उधर अनुष्का हाल ही में एक नए विज्ञापन में नजर आई हैं। इसमें अनुष्का को सोफे पर लिपटते हुए दिखाया गया है, जो नींद की एक झपकी के लिए बेताब हैं। कुछ कागजी कार्रवाई के लिए बाहर जाने की इच्छा न होने पर भी उन्हें बाहर जाना है लेकिन उन्हें पता चलता है कि वह इसे फोन पर भी कर सकती हैं। उनका काम फोन पर ही पूरा हो जाता है, इसके बाद वह सोफे पर आराम करती है और अपनी प्रेगनेंसी का ख्याल रखती नजर आती हैं।

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अनुष्का ने अपने गर्भावस्था के बारे में बात की और बताया कि वह विराट के साथ अपने बच्चे की परवरिश की प्लानिंग कैसे कर रही हैं? उन्होंने इंटरव्यू में कहा, “यह महामारी उनके लिए एक तरह से एक अजीब आशीर्वाद जैसा रहा है। विराट मेरे आसपास थे और मैं इसे गुप्त रख सकती थी। हम केवल डॉक्टर के क्लिनिक में जाते थे, तब कोई सड़कों पर होता भी नहीं था, इसलिए हमें देखा भी नहीं जा सका था।”

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें