Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Virat Kohli: Share Workout: Video: Arjun Kapoor: Troll: Takes a Jibe With A Hilarious: Comment:

विराट कोहली ने शेयर किया वर्कआउट वीडियो, अर्जुन कपूर ने ट्रोल कर लिए जमकर मजे

क्रिकेटर विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर वर्कआउट वीडियो शेयर किया है। इसमें वह 180 डिग्री पर जंप लेते नजर आ रहे हैं। और चौंकाने वाली बात इस वीडियो में यह है कि विराट यह जंप पहली ही बार में सक्सेसफुली...

Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 27 May 2020 06:35 PM
हमें फॉलो करें

क्रिकेटर विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर वर्कआउट वीडियो शेयर किया है। इसमें वह 180 डिग्री पर जंप लेते नजर आ रहे हैं। और चौंकाने वाली बात इस वीडियो में यह है कि विराट यह जंप पहली ही बार में सक्सेसफुली ले लेते हैं। वीडियो शेयर करते हुए विराट लिखते हैं कि मेरा पहला शॉट 180 डिग्री लैंडिंग लेते हुए, टॉप एक्सरसाइज। विराट कोहली के इस वीडियो को 40 लाख लोग अभी तक देख चुके हैं। 

फैन्स और युवा विराट के वीडियो पर कॉमेंट कर उन्हें बधाई दे रहे हैं। वहीं, नजर में आने वाली बात थी अर्जुन कपूर का कॉमेंट। विराट को मजाक में ट्रोल करते हुए अर्जुन कपूर ने कॉमेंट कर लिखा भंगड़ा पा ले। अर्जुन कपूर के इस कॉमेंट पर एक यूजर लिखता है कि क्वारंटाइन में मैं हंसना भूल गया था, जिसकी मुझे सबसे ज्यादा जरूरत थी। वहीं, दूसरा यूजर लिखता है कि बात तो तुम्हारी भी ठीक है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

आपको बता दें कि अर्जुन कपूर अकसर सेलेब्स को सोशल मीडिया पर ट्रोल करते रहते हैं। वह किसी न किसी की टांग खींचते नजर आते हैं। उनके कॉमेंट्स पढ़कर फैन्स भी काफी खुश होते हैं। इससे पहले अर्जुन कपूर और वरुण धवन ने इंस्टाग्राम पर एक मीम शेयर किया था, जो कि वेटरन एक्टर मिथुन चक्रवर्ती से जुड़ा था। 

लॉकडाउन के बीच दोनों ही अपने फैन्स को एंटरटेन रखने की कोशिश कर रहे हैं। कभी थ्रोबैक फोटो शेयर कर तो कभी लाइव चैट पर फैन्स संग बातचीत कर समय बिता रहे हैं। यहां तक कि अर्जुन कपूर तो लॉकडाउन से जुड़े कई वीडियो भी पोस्ट कर रहे हैं। मीम में मिथुन चक्रवर्ती एक साइकिल के पीछे बैठे नजर आ रहे हैं और हाथ में पिस्तौल दिखाई दे रही है। मीम में लिखा है कि लॉकडाउन खत्म होने के बाद आप उतने ही सेफ हैं जितने मिथुन दा साइकिल के पीछे दुश्मन की गोली से। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो अर्जुन कपूर रकुल प्रीत सिंह के साथ कॉमेडी फिल्म की शुटिंग शुरू करने के लिए एक्साइटेड हैं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें